scriptजेल की दीवारों में नजर आ रहे छोटे-छोटे छेद भी कराएं बंद | Small holes visible in the jail walls should also be closed | Patrika News
श्री गंगानगर

जेल की दीवारों में नजर आ रहे छोटे-छोटे छेद भी कराएं बंद

जेल में निरीक्षण के दौरान अधिकारियों ने दिए निर्देश, बंदियों से नहीं मिली कोई आपत्तिजनक वस्तु

श्री गंगानगरMar 21, 2024 / 08:20 pm

Ajay bhahdur

जेल की दीवारों में नजर आ रहे छोटे-छोटे छेद भी कराएं बंद

श्रीकरणपुर. उपकारागृह का निरीक्षण करते एसडीएम व डीएसपी।

श्रीकरणपुर. प्रशासन व पुलिस अधिकारियों ने गुरुवार शाम उपकारागृह का निरीक्षण किया। इस दौरान बंदियों की तलाशी लेकर उपकारागृह प्रभारी को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए। अधिकारियों ने जेल की दीवारों में नजर आ रहे छोटे-छोटे छेदों को भी बंद कराने के निर्देश दिए।
जानकारी अनुसार एसडीएम श्योराम, तहसीलदार सुभाषचंद शर्मा, डीएसपी संजीव चौहान व अन्य पुलिसकर्मियों ने जेल का आकस्मिक निरीक्षण किया। इस दौरान बंदियों की तलाशी ली गई लेकिन मौके से कोई आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली। डीएसपी चौहान ने जेलर नवदीप सिंह को उपकारागृह परिसर की दीवारों में दिखाई दे रहे छोटे-छोटे छेदों को बंद करने के लिए कहा। उनका कहना था कि इन छोटे छेदों से बड़ी घटना की आशंका बनी रहती है। इसके अलावा अधिकारियों ने जेल परिसर में साफ-सफाई रखने के निर्देश भी दिए।
तीन सप्ताह पहले भी खंगाली थी जेल

गौरतलब है कि करीब तीन सप्ताह पहले २७ फरवरी को भी उपकारागृह का निरीक्षण किया गया था। उस दौरान प्रशासन व पुलिस के अधिकारियों ने गहन निरीक्षण के साथ बंदियों की तलाशी ली थी। तब भी बंदियों से कोई आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली थी। एसडीएम ने बताया कि उच्चाधिकारियों के निर्देश पर जेल का दोबारा निरीक्षण किया गया।

Home / Sri Ganganagar / जेल की दीवारों में नजर आ रहे छोटे-छोटे छेद भी कराएं बंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो