दीपावली कार्निवल में विशेष छूट

pawan uppal

Publish: Oct, 13 2017 06:32:16 (IST)

Sri Ganganagar, Rajasthan, India
दीपावली कार्निवल में विशेष छूट

राजस्थान पत्रिका की ओर से सुखाडिय़ा सर्किल रामलीला मैदान में लगाए गए दीपावली फेयर को लेकर आमजन में अपार उत्साह

श्रीगंगानगर.

राजस्थान पत्रिका की ओर से सुखाडिय़ा सर्किल रामलीला मैदान में लगाए गए दीपावली फेयर को लेकर आमजन में अपार उत्साह देखने को मिल रहा है। मेले में गुरुवार सुबह से ही आमजन का आवागमन शुरू हो गया था। मेले का समय दोपहर 1 से रात 10 बजे तक मेले का समय होने के बावजूद लोग सुबह 11 बजे से ही मेले में आने शुरू हो जाते हैं वहीं यूरेका फोब्र्स 'एक्वागार्ड ब्ल्यू माउंट आरओ, हाइटेक आरओ में आरओ की सम्पूर्ण रेंज उपलब्ध है। इस दिन श्रीगंगानगर वासियों के लिए फेयर के विभिन्न स्टॉल धारकों ने स्पेशल डिस्काउंट की स्कीम चलाई है।


पानी के झूले और चांदतारा के प्रति उत्साह
वैसे तो फेयर में 15 से अधिक झूले लगाए गए हैं परन्तु चांदतारा, कोलंबस और ज्वाइंट व्हील ने युवा वर्ग को आकर्षित किया हुआ है। वहीं बच्चों में म्यूजिकल बोट, वाटर बॉल और बोट बाउंसी का क्रेज देखते ही बनता है।


आज मेला होगा खास
दीपावली कार्निवल में शुक्रवार का दिन कुछ खास होगा। इस दिन श्रीगंगानगर वासियों के लिए फेयर के विभिन्न स्टॉल धारकों ने स्पेशल डिस्काउंट की स्कीम चलाई है। सूर्या इलेक्ट्रोनिक और वैशाली इलेक्ट्रोनिक की स्टॉल पर होम अप्लायसिस और चूल्हों की बड़ी रेंज उपलब्ध है। वहीं यूरेका फोब्र्स 'एक्वागार्डÓ ब्ल्यू माउंट आरओ, हाइटेक आरओ में आरओ की सम्पूर्ण रेंज उपलब्ध है। मेले में गुरुवार सुबह से ही आमजन का आवागमन शुरू हो गया था।


मेले की खरीदारी के साथ क्रिकेट का मजा
भारत - आस्ट्रेलिया के बीच चल रही टी-20 सीरीज में तीसरे और अंतिम मैच के लिए दीपावली कार्निवल में सरना इलेक्ट्रोनिक्स ने स्पेशल व्यवस्था की है। बड़ी स्क्रीन पर मैच का लाइव प्रसारण किया जाएगा। इसके चलते लोग मेले में खरीदारी के साथ क्रिकेट प्रेमी मैच का आनंद उठा सकते हैं। दीपावली कार्निवल के संबंध में जानकारी के लिए राजस्थान पत्रिका कार्यालय अथवा सुमेश शर्मा के मोबाइल 94606 - 88809 या बलदेव सिंह के मोबाइल 93144 - 51004 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned