श्रीगंगानगर की न्यूज़ पढ़ने के लिए क्लिक करें

vikas meel

Publish: Jan, 13 2018 08:40:25 PM (IST)

Sri Ganganagar, Rajasthan, India
श्रीगंगानगर की न्यूज़ पढ़ने के लिए क्लिक करें

- डिस्कॉम ने सिरसा की फर्म से किया अनुबंध
- ठेकेदार की टीम 24 घंटे रहेगी मुस्तैद

-शव मिलने की सूचना पर हड़कंप, नशे में मिला युवक

बिजली संबंधी शिकायत का तुरंत होगा निस्तारण

- ठेकेदार की टीम 24 घंटे रहेगी मुस्तैद

श्रीगंगानगर.

जोधपुर डिस्कॉम ने सिरसा की एक फर्म से अनुबंध करते हुए विद्युत लाइनों में फाल्ट संबंधी शिकायतों का तुरंत निस्तारण करने का प्लान तैयार किया है। फर्म सिरसा बंशीवट लेबर एंड कॉपरेटिव सोसायटी ने श्रीगंगानगर शहर के तीनों एईएन कार्यालयों के लिए तीन गाडिय़ों को टीम के साथ लगाया है। ये टीम 15 जनवरी से शहर में शिकायत निवारण का काम शुरू कर देगी। डिस्कॉम एक्सईएन केके कस्वां ने बताया कि सिरसा की फर्म से कॉन्ट्रेक्ट किया है। फर्म की फाल्ट रिड्रेशल टीम 24 घंटे मुस्तैद रहेगी। फोन से मिलने वाली सूचना के आधार पर तुरंत ये टीम उस जगह पहुंचेगी और फाल्ट को सही कर बिजली बहाल करेगी। इसके लिए शहर में तीनों एईएन कार्यालयों के लिए तीन गाडिय़ां लगाई गई हैं। इन गाडिय़ों में सॉफ्टवेयर भी इंस्टॉल किया जाएगा जो शिकायत से टीम को अवगत कराएगा।

 

शव मिलने की सूचना पर हड़कंप, नशे में मिला युवक

श्रीगंगानगर. शहर में गोशाला रोड पर पंजाब नेशनल बैंक शाखा के सामने शनिवार दोपहर शव मिलने की सूचना पर पुलिसकर्मियों में हड़़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब युवक पर पानी छिड़का तो वह हरकत में आ गया। पुलिस ने एम्बुलेंस से उसे राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया।
जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर किसी ने पुलिस कंट्रोल रूम को सचना दी कि एक व्यक्ति की लाश पड़ी हुई है। कंट्रोल रूम ने कोतवाली पुलिस को मामले से अवगत कराया। शव मिलने की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया और कोतवाली पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। पुलिसकर्मियों ने पहले उसे आवाज दी लेकिन वह नहीं उठा। पुलिसकर्मियां ने उसके चेहरे पर पानी छिड़का। ठंडा पानी चेहरे पर पड़ते ही वह हरकत में आ गया। पुलिसकर्मियों ने बताया कि युवक नशे में बेसुध था, जिसको एम्बुलेंस से राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned