scriptतरसेम गुप्ता फिर बने व्यापार मंडल के अध्यक्ष | Tarsem Gupta, Chairman of the Business Trade Board | Patrika News
श्री गंगानगर

तरसेम गुप्ता फिर बने व्यापार मंडल के अध्यक्ष

-संदीप अनेजा को 55 मतों से हराया-राज सुखीजा उपाध्यक्ष, प्रेमचंद वरिष्ठ उपाध्यक्ष और नरेश सेतिया बने महामंत्री

श्री गंगानगरJul 09, 2018 / 08:01 am

pawan uppal

voting

तरसेम गुप्ता फिर बने व्यापार मंडल के अध्यक्ष

श्रीगंगानगर.

संयुक्त व्यापार मंडल के रविवार को हुए चुनाव में तरसेम गुप्ता को फिर से अध्यक्ष चुन लिया गया है। उन्होंने निकटतम प्रतिद्वंद्वी संदीप अनेजा को 55 मतों से हराया जबकि तीसरे प्रत्याशी हरीश कपूर को पांच मत मिले। इसके अलावा राज सुखीजा उपाध्यक्ष, प्रेमचंद अग्रवाल वरिष्ठ उपाध्यक्ष तथा नरेश सेतिया महामंत्री चुने गए। महावीरदल मंदिर में हुए चुनाव के बाद दोपहर में चुनाव परिणाम की घोषणा की गई। साथ ही विजेताओं ने खुशी की लहर दौड़ गई।

इससे पूर्व महावीर दल मंदिर में सुबह से ही चुनाव के लिए व्यवस्थाएं की गई। मतदान सुबह नौ बजे शुरू होना था लेकिन प्रत्याशी और उनके समर्थक सुबह आठ बजे से ही मतदान स्थल पर पहुंचना शुरू हो गए। महावीर दल मंदिर के एसडी बड़ा मंदिर स्कूल मार्ग स्थित गेट के सामने प्रत्याशियों के समर्थकों ने अलग-अलग काउंटर लगाए। इन पर अपने समर्थकों के पक्ष में मतदान के लिए प्रचार सामग्री रखी गई। मतदान स्थल के इसी मार्ग पर स्थित गेट से मतदाताओं के प्रवेश की व्यवस्था की गई। इस द्वार के ठीक सामने प्रत्याशी और उनके समर्थक मतदान के लिए आग्रह करते नजर आए। यहां से प्रवेश कर मतदाताओं ने मताधिकार का उपयोग किया।
विभिन्न पदों के लिए अलग-अलग रंग के मतपत्र मतदाताओं को दिए गए। विभिन्न चरणों से होते हुए मतदाताओं ने प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान किया। मतदान के निर्धारित समय के बाद मतगणना कर विजयी प्रत्याशियों की घोषणा की गई।
चुनाव अधिकारी रामगोपाल पांडुसरिया ने अधिकृत रूप से प्रत्याशियों के निर्वाचन की घोषणा की। उन्होंने बताया कि संयुक्त व्यापार मंडल के 168 मतों में से 161 ने मताधिकार का उपयोग किया। इसमें एक मत निरस्त किया गया।
इन पदों पर
निर्विरोध निर्वाचन
संयुक्त व्यापार मंडल के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, वरिष्ठ उपाध्यक्ष और महामंत्री पद के लिए तो रविवार को चुनाव हुए लेकिन इससे पूर्व सचिव कोषाध्यक्ष और निरीक्षक पद के लिए निर्विरोध निर्वाचन हो चुका है। सचिव पद के लिए संदीप शेरेवाला और लोकेश मनचंदा, कोषाध्यक्ष पद के लिए हरिओम लूथरा तथा निरीक्षक पद के लिए ललित कुमार शर्मा पहले ही निर्विरोध निर्वाचित हो चुके हैं।
यह रहा परिणाम
अध्यक्ष
प्रत्याशी प्राप्त मत
तरसेम गुप्ता 105
हरीश कपूर 05
संदीप अनेजा 55
निरस्त मत- 01
उपाध्यक्ष
राज सुखीजा 102
मनोज डूंगाबूंगा 59
वरिष्ठ उपाध्यक्ष
प्रेमचंद अग्रवाल 92
चंद्रशेखर सोनी 48
संदीप नागपाल 20
निरस्त मत 01
महामंत्री
प्रत्याशी प्राप्त मत
नरेश सेतिया 125
निर्मल जैन 35
निरस्त मत 01
कुल मत 168
डाले गए मत 161
निरस्त मत 01

Home / Sri Ganganagar / तरसेम गुप्ता फिर बने व्यापार मंडल के अध्यक्ष

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो