दस से 12 बजे तक दो घंटे ओपीडी का किया बहिष्कार

दस से 12 बजे तक दो घंटे ओपीडी का किया बहिष्कार

Krishan Ram | Updated: 14 Jun 2019, 11:56:35 AM (IST) Sri Ganganagar, Sri Ganganagar, Rajasthan, India

दस से 12 बजे तक दो घंटे ओपीडी का किया बहिष्कार

-चिकित्सकों के साथ हो रही हिंसक घटनाओं का विरोध
-डॉक्टर कालीपट्टी बांध कर करेंगे विरोध
श्रीगंगानगर.आइएमए की ओर से सुबह दस से 12 बजे तक निजी चिकित्सकों ने ओडीपी में मरीजों की जांच नहीं की। इस कारण रोगियों को खासी परेशानी हुई। कई मरीज आए और डॉक्टर के वहां पर इंतजार किया। बारह बजे के बाद निजी चिकित्सकों ने ओडीपी में मरीजों की जांच की। वहीं, आइएमए की ओर से गुरुवार शाम को चिकित्सकों के साथ हो रही हिंसक घटनाओं व एनआरएस मेडिकल कॉलेज कलकत्ता के डॉक्टरों पर जानलेवा हमला के विरोध में अतिरिक्त जिला कलक्टर शहर को प्रधानमंत्री ज्ञापन देकर दोषी लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

आइएमए के अध्यक्ष डॉ. भूपेंद्र भूतना, सचिव डॉ. मुकेश मेहता व अखिल राजस्थान सेवारत चिकित्सक संघ के अध्यक्ष डॉ.अजय सिंगला ने कहा कि इसके विरोध में शुक्रवार को निजी चिकित्सक सुबह दस से बारह बजे दो घंटे की ओडीपी का बहिष्कार करेंगे। इस दौरान कोई मरीज नहीं देखा जाएगा। इसके अलावा सरकारी चिकित्सक सहित निजी डॉक्टर काली पट्टी बांध कर विरोध करेंगे। आईएमए के सचिव डॉ. मेहता ने बताया कि हाल ही में एमआरएस मेडीकल कॉलेज कलकत्ता के चिकित्सकों पर हुए जानलेवा हमले में पूरे देश का चिकित्सक वर्ग ने इस घटना की कडे शब्दों में निंदा की है। सभी चिकित्सकों में रोष एवं असुरक्षा की भावना है। देश के सभी चिकित्सक घटना के अरोपियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए। डॉक्टर्स को सुरक्षा का महौल उपलब्ध करवाया जाए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned