scriptएक नाबालिग की हत्या का आरोपी पार्क में गोली लगने से लहूलुहान हालत में मिला | The accused of killing a minor was found in a ***** condition after b | Patrika News
श्री गंगानगर

एक नाबालिग की हत्या का आरोपी पार्क में गोली लगने से लहूलुहान हालत में मिला

स्थिति गंभीर होने पर बीकानेर किया रैफर

श्री गंगानगरOct 20, 2021 / 10:51 pm

Raj Singh

एक नाबालिग की हत्या का आरोपी पार्क में गोली लगने से लहूलुहान हालत में मिला

एक नाबालिग की हत्या का आरोपी पार्क में गोली लगने से लहूलुहान हालत में मिला

श्रीगंगानगर. जवाहरनगर थाना इलाके में एक नाबालिग की हत्या में फरार चल रहा आरोपी पार्क में गोली लगने से बुधवार सुबह लहूलुहान हालत में मिला। जिसको गंभीर हालत में बीकानेर रैफर कर दिया गया है। जहां उसका ऑपरेशन चल रहा है।
जवाहरनगर थाना प्रभारी नरेश निर्वाण ने बताया कि बुधवार सुबह चार बजे के करीब मीरा मार्ग के समीप एकता पार्क में आसपास के लोगों ने पटाखे की जैसी आवाज सुनी थी। लोगों ने समझा किसी ने पटाखा या बाइक से आवाज निकाली है। सुबह करीब छह बजे लोग जब पार्क में घूमने के लिए पहुंचे तो वहां एक युवक लहूलुहान हालत में मिला। जिसको एम्बुलेंस 108 से राजकीय चिकित्सालय में पहुंचाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस को वहां एक देसी पिस्तोल व कारतूस मिला है। युवक के सीने के नीचे गोली लगी है।
थाना प्रभारी ने बताया कि 15 दिसंबर 2020 को एसएसबी रोड पर शिवाजीनगर में कांग्रेस नेता शिवदयाल गुप्ता के एक निर्माणाधीन मकान में एक कमरे में पास की कॉलोनी में रहने वाली एक नाबालिग की खून से सनी लाश मिली थी। जो 15 अक्टूबर से लापता थी, जिसमें गुमशुदगी का मामला दर्ज हुआ था लेकिन बाद में शव मिलने पर परिजनों ने एसएसबी रोड निवासी शैंपी चौहान (21) पुत्र नरेश चौहान के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था। जो मामले में फरार चल रहा था। बुधवार सुबह वह सीने के नीचे गोली लगने से घायल अवस्था में मिला। युवक की हालत गंभीर होने पर बीकानेर के लिए रैफर कर दिया गया है। युवक ने खुद गोली मारी है या अन्य कोई उसको गोली मारकर भाग गया है। इस संबंध में भी जांच की जा रही है। पुलिस पार्क के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। युवक के बयान नहीं हो पाए हैं। इस संबंध में एसआई बलवंत कुमार की ओर से अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शैंपी चौहान को गोली मारने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Home / Sri Ganganagar / एक नाबालिग की हत्या का आरोपी पार्क में गोली लगने से लहूलुहान हालत में मिला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो