scriptहथियार बेचने आए आरोपी रिमांड पर | The accused who came to sell arms, on remand | Patrika News
श्री गंगानगर

हथियार बेचने आए आरोपी रिमांड पर

-स्पेशल टीम ने इस मामले का सत्यापन किया।

श्री गंगानगरJun 14, 2018 / 08:58 am

pawan uppal

crime

हथियार बेचने आए आरोपी रिमांड पर

श्रीगंगानगर.

शहर में मंगलवार रात पिस्तौल, रिवाल्वर व देशी कट्टा बेचने की फिराक में घूमते समय बसन्ती चौक से एक निजी स्कूल की तरफ जाने वाले रास्ते पर गिरफ्तार हुए तीन आरोपितों को बुधवार को पुलिस ने अदालत में पेश कर चार दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि पंजाब नम्बर की बाइक पर तीन जने यहां हथियार बेचने की फिराक में है। जो शहर में रोजाना चल रही नाकाबंदी को देखकर बचकर निकलते हैं।
स्पेशल टीम ने इस मामले का सत्यापन किया। मामला सही पाए जाने पर कोतवाली सब इंस्पेक्टर महावीर स्वामी व टीम ने रात को बाइक सवार तीन जनों का पीछा किया, जो बसन्ती चोक होते हुए एक निजी स्कूल वाली रोड पर चले गए। जहां मौका पाकर पुलिस ने तीनों को घेर लिया था। पुलिस से घिरा पाकर तीनों ने बाइक छोड़कर भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस कर्मियों ने तीनों को दबोच लिया। भाग दौड़ में आरोपितों को चोटें भी आई।
पुलिस ने तीनों की तलाशी ली तो एक पिस्टल, एक देशी कट्टा व एक रिवाल्वर तथा तीन कारतूस बरामद हुए। पुलिस ने इनकी पहचान मोहनपुरा निवासी पवनदीप उर्फ नवी पुत्र विसरजीत, 6 डीडी पदमपुर निवासी समन्दीप पुत्र हरजीत सिंह व 8 ईईके पदमपुर निवासी विनोद कुमार पुत्र कृष्ण लाल के रूप में की है।

जीप के टूल बॉक्स से 1.20 लाख रुपए चोरी
सूरतगढ़.

शहर के छवि सिनेमा रोड पर बुधवार दोपहर एक जीप के टूल बॉक्स से 1.20 लाख रुपए व चैक बुक सहित अन्य कागजात चोरी होने का मामला सामने आया है। पीडि़त ग्रामीण ने यह राशि बैंक से निकाली थी। जिसे वह जीप में रखकर अन्य सामान लेने गया था, इस दौरान अज्ञात व्यक्तियों ने यह राशि निकाल ली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने एक ज्वैलर्स के बाहर तथा बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो दो संदिग्ध युवक दोनों स्थानों पर दिखाई दिए। पुलिस ने संदिग्धों की तलाश शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार 6 एसएचपीडी निवासी पृथ्वीराज ने बुधवार सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे पंजाब नेशनल बैंक से 1.20 लाख रुपए निकलवाकर छवि सिनेमा रोड पर खड़ी अपनी थार जीप के टूल बॉक्स में एक थैले में रखे।

Home / Sri Ganganagar / हथियार बेचने आए आरोपी रिमांड पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो