scriptकुई खुदाई करते मजदूर की बची जान, फिर गिरे दो गोधे | The life of a laborer excavated, then two falls fell | Patrika News
श्री गंगानगर

कुई खुदाई करते मजदूर की बची जान, फिर गिरे दो गोधे

The life of a laborer excavated, then two falls fell…वार्ड 9 में रविवार को सडक़ पर लड़ते दो गोधे घर के आगे खुद रही कुई में जा गिरे। गनीमत रही कि नीचे खुदाई कर रहे जेठा राम को ज्यों ही गोधों के लडऩे की सूचना मिली तो वह अलर्ट हो गया।

श्री गंगानगरMar 02, 2020 / 02:47 am

yogesh tiiwari

कुई खुदाई करते मजदूर की बची जान, फिर गिरे दो गोधे

कुई खुदाई करते मजदूर की बची जान, फिर गिरे दो गोधे

एक बचा लिया गया, दूसरा नीचे दब गया
(श्रीगंगानगर). वार्ड 9 में रविवार को सडक़ पर लड़ते दो गोधे घर के आगे खुद रही कुई में जा गिरे। गनीमत रही कि नीचे खुदाई कर रहे जेठा राम को ज्यों ही गोधों के लडऩे की सूचना मिली तो वह अलर्ट हो गया। वह बाहर निकलने का प्रयास रहा था कि एक गोधा कुई के अंदर गिरकर बीच में ही अटक गया। गनीमत रही कि दूसरा गोधा गिरता इससे पहले ही जेठा राम किसी तरह बाहर निकल आया वरना उसकी जान जोखिम में पड़ जाती। गोधे कुई में गिरने की खबर पर मौके भीड़ जुट गई। इस दौरान पुलिस को भी सूचना दी गई लेकिन पौने घण्टे तक पुलिस या प्रशासन कोई भी मौके पर नहीं पहुंचा। मोहल्ले के युवाओं ने अपने स्तर पर कुई के पास दूसरा गड्ढा खोदा और एक्सकेवेटर की मदद से एक गोधे को बाहर निकाल लिया लेकिन दूसरा मिट्टी में धंस गया। एक्सेवकेटर की सहायता के लोग व पालिका कर्मी गोधे को बाहर निकालने के प्रयास में जुटे हुए थे।

Home / Sri Ganganagar / कुई खुदाई करते मजदूर की बची जान, फिर गिरे दो गोधे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो