scriptचोरों ने नई धान मंडी में बोला धावा,दो दुकनों पर किया हाथ साफ, बीस हजार नगदी सहित अन्य सामान चोरी | Theft at two shops of grain marke at anoopgarh | Patrika News
श्री गंगानगर

चोरों ने नई धान मंडी में बोला धावा,दो दुकनों पर किया हाथ साफ, बीस हजार नगदी सहित अन्य सामान चोरी

अनूपगढ़.

श्री गंगानगरJun 12, 2019 / 12:41 pm

Rajaender pal nikka

Theft

चोरों ने नई धान मंडी में बोला धावा,दो दुकनों पर किया हाथ साफ, बीस हजार नगदी सहित अन्य सामान चोरी

अनूपगढ़.शहर के व्यस्तम सडक़ बीकानेर रोड पर स्थित पशुपालन अस्पताल के सामने स्थित दो दुुकानों पर अज्ञात चोर नगदी तथा दुकानों का सामान चोरी कर ले गए। जानकारी के अनुसार गत रात्रि अस्पताल के सामने छीम्पा मेडिकल स्टोर तथा मोयल किरयाणा स्टोर पर अज्ञात चोर दुकान का ताला तोडक़र सामान चुराकर ले गए। दुकान संचालक सुनील छीम्पा ने बताया कि जब वह बुधवार को सुबह लगभग 7 बजे अपनी दुकान खोलने गया तो उसकी दुकान के ताले टूटे हुए थे तथा दुकान का शटर आधा खुला था।
जब उसने दुकान के अंदर जाकर देखा तो दुकान का सामान बिखरा पड़ा था तथा दुकान से कम्प्यूटर की एल.सी.डी. तथा नगदी गाायब थी। इसके अलावा उन्होने बताया कि दुकान में फर्नीचर की दीवार लगाकर दो हिस्से किए हुए है। दूसरी तरफ जाने के लिए दुकान में एक गेट बना हुआ है चोरों ने गेट तोडकर दूसरी तरफ बने मोयल किरयाणा स्टोर से काजू,बादाम,बीडी,पिस्ता सिगरेट तथा बीड़ी तथा रेजगारी सहित अन्य सामान चुरा कर ले गए।
छीम्पा मेडिकल के संचालक सुनील छीम्पा के चोरी की सूचना पर पुलिस ने मौका मुआयना किया। उन्होने पुलिस को बताया कि दोनों दुकानों से सामान के अलावा रेजगारी सहित 20000 रुपए नगदी ले गए।गौरतलब है कि पूर्व में इस दुकान के साथ लगती दुकानों पर भी चोरी की घटनाएं हो चुकी है।

Home / Sri Ganganagar / चोरों ने नई धान मंडी में बोला धावा,दो दुकनों पर किया हाथ साफ, बीस हजार नगदी सहित अन्य सामान चोरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो