scriptशहर में चोरों का आतंक, सोने के आभूषण व नकदी ले उड़े चोर | theft in hanumangarh | Patrika News
श्री गंगानगर

शहर में चोरों का आतंक, सोने के आभूषण व नकदी ले उड़े चोर

शहर में चोरों का आतंक, सोने के आभूषण व नकदी ले उड़े चोर

श्री गंगानगरJul 04, 2018 / 07:50 pm

rajesh walia

theft
श्रीगंगानगर (हनुमान गढ़)। आप भी रात में सोते समय सतर्क रहें। शहर में बढ़ रही चोरी की घटनाओं ने पुलिस के साथ आमजन तक की नींद उड़ा रखी है। हनुमानगढ़ में गहरी नींद में सोते परिवार के घर से चोर लाखों के जेवरात व नकदी पर हाथ साफ कर गए। इस बार चोरों ने सेवानिवृत्त कर्मचारी के मकान को निशाना बनाया है।
सोने के आभूषण व नकदी पार

जोधपुर विद्युत वितरण निगम में चालक के पद से सेवानिवृत्त श्यामसिंह का जंक्शन की न्यू सिविल लाइंस, सेक्टर आठ में मकान पर है, जहां रात्रि में परिवार के सभी सदस्य सो रहे थे। इस बीच अज्ञात चोरों ने खुली रसोई की खिड़की तोड़ घर में प्रवेश किया। मकान के दूसरे कमरे में रखी अलमारी का कुंडा तोड़ करीब सात-आठ तोला सोने के आभूषण, करीब पौन तोला चांदी व 38 हजार रुपए की नकदी चुरा ले गए। लेकिन चोरी होने की परिवार के सदस्यों को भनक तक नहीं लगी। सुबह परिवार के सदस्य उठे तो घर में बिखरा सामान देख दंग रह गए। पुलिस को घटना के बारे में अवगत कराया। सूचना पर जंक्शन पुलिस मौके पर पहुंची। इस संबंध में जंक्शन पुलिस ने मकान मालिक की रिपोर्ट पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पहले यहां दे चुके हैं वारदात को अंजाम

सोमवार रात चोरों ने श्यामसिंह कॉलोनी में चार घरों को खंगाल दो घरों से हजारों की नकदी व अन्य सामान पार कर ले गए थे। अभी पुलिस चोरी की वारदात का कोई सुराग नहीं लगा पाई। इस बीच मंगलवार रात न्यू सिविल लाइंस में चोरों ने एक सेवानिवृत्त कर्मचारी के मकान को निशाना डाला और सोने के आभूषण व नकदी लेकर फरार हो गए। इसके बाद सिविल लाइंस में एक अन्य मकान में चोरी करने का प्रयास असफल रहा। वहीं पुलिस सिविल लाइंस में वारदात का मौका मुआयना कर सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने में जुटी है।
वारदात का तरीका मिलता जुलता

चोरी करने का तरीका एक ही उप निरीक्षक जगदीश कड़वासरा ने बताया कि प्रथम दृष्टया श्यामसिंह कॉलोनी व न्यू सिविल लाइंस में हुई चोरियां किसी एक ही गैंग के सदस्यों के करने की बात सामने आ रही है। मौके से फिंगर प्रिंट लिए गए हैं। चोरों ने न्यू सिविल लाइंस के मकान में चोरी करने के बाद करीब दो सौ मीटर की दूरी पर स्थित नारायण सिंह के घर में भी चोरी करने के उद्देश्य से कुंडी तोड़कर प्रवेश किया। लेकिन सफलता नहीं मिल सकी।

Home / Sri Ganganagar / शहर में चोरों का आतंक, सोने के आभूषण व नकदी ले उड़े चोर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो