scriptघर में घुस कर बालिका को उठाने का प्रयास, मोबाइल चोरी | Theft of Mobile and attempt to Kidnap a girl child | Patrika News
श्री गंगानगर

घर में घुस कर बालिका को उठाने का प्रयास, मोबाइल चोरी

attempt to Kidnap a girl child : कस्बे के भगतसिंहनगर में गुरुवार मध्यरात्रि के बाद दीवार फांद कर घर में प्रवेश कर तीन वर्षीय बालिका को उठाने के प्रयास और मोबाइल पार करने के आरोप में एक युवक के खिलाफ रिपोर्ट दी गई है।

श्री गंगानगरAug 23, 2019 / 07:09 pm

jainarayan purohit

घर में घुस कर बालिका को उठाने का प्रयास, मोबाइल चोरी

घर में घुस कर बालिका को उठाने का प्रयास, मोबाइल चोरी

घड़साना. कस्बे के भगतसिंहनगर में गुरुवार मध्यरात्रि के बाद दीवार फांद कर घर में प्रवेश कर तीन वर्षीय बालिका को उठाने के प्रयास और मोबाइल पार करने के आरोप में एक युवक के खिलाफ रिपोर्ट दी गई है ( Kinnapping )।
आवासीय कॉलोनी के पास रहने वाले पीडि़त ने बताया कि वह घर की चारदीवारी के अंदर सोया हुआ था। उसके साथ तीन वर्षीय पोती भी सोयी हुई थी ( Mobile )। गुरुवार रात लगभग दो बजे दीवार फांद कर एक युवक घर में घुस आया। आरोपी युवक ने तकिये के नीचे रखा मोबाइल फोन उठा कर अपनी जेब में रख लिया ( Gharsana )। इस दौरान आरोपी ने उसकी पोती को उठाने का प्रयास किया तो वह जाग गई और रोने लगी । इससे उसकी आंख खुल गई। घर में घुसे युवक को देख कर उसने शोर मचा दिया तो आरोपी दीवार फांद कर गली में फरार हो गया। सुबह होने पर इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई ( Sriganganagar news )।
कांस्टेबल जयपाल फोन की लोकेशन के आधार पर आरोपी के घर पहुंचा। आरोपी युवक घर पर मिला। पुलिस ने उससे रात में घूमने पर पूछताछ की तो एकबारगी उसने मना कर दिया ( Rajasthan news )। वहीं पुलिस ने चोरी हुए मोबाइल नम्बर पर डायल किया तो मोबाइल की घंटी बज गई। घंटी बजते ही आरोपी को पकड़े जाने की आशंका हो गई। इस पर वह फरार होने की कोशिश करने लगा । इस पर पुलिस ने उसे दबोच लिया। जांच अधिकारी छेल सिंह ने आरोपी को बाद में गिरफ्तार कर लिया।

Home / Sri Ganganagar / घर में घुस कर बालिका को उठाने का प्रयास, मोबाइल चोरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो