scriptलॉक डाउन की पालना नहीं करने वालों को दौड़ाया, किसी ने खींची बाइक, तो कोई गया पैदल | Those who did not cradle the lock down ran, someone pulled the bike, t | Patrika News
श्री गंगानगर

लॉक डाउन की पालना नहीं करने वालों को दौड़ाया, किसी ने खींची बाइक, तो कोई गया पैदल

– पुलिसकर्मियों को लोगों की मदद करने को कहा

श्री गंगानगरMar 29, 2020 / 11:30 pm

Raj Singh

लॉक डाउन की पालना नहीं करने वालों को दौड़ाया, किसी ने खींची बाइक, तो कोई गया पैदल

लॉक डाउन की पालना नहीं करने वालों को दौड़ाया, किसी ने खींची बाइक, तो कोई गया पैदल

श्रीगंगानगर. कोरोना वायरस को लेकर चल रहे लॉक डाउन के दौरान रविवार को बाजारों, मुख्य मार्गों व गलियों में भी सन्नाटा पसरा रहा। घरों से वाहनों पर निकले लोगों को पुलिस ने रोका और बिना वजह घर से आए लोगों को वापस दौड़ाया। वहीं कुछ लोगों को बाइक बंद कर ले जाने व कुछ के वाहन सीज कर पैदल ही रवान कर दिया।

पुलिस ने बताया कि शहर में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है और सभी थाना एरिया में लॉक डाउन की पालना कराई जा रही है। सुबह पुलिसकर्मियों की ओर से पार्कों में आने वाले व्यक्तियों को भी घरों में वापस भेजा रहा है। इसके अलावा सुबह घरों से निकलकर बाहर बैठने वालों को भी वापस भेज दिया गया। शहर में जगह-जगह चेकपाइंटों पर प्रत्येक वाहनों की जांच पड़ताल की जा रही है।
बिना प्रशासनिक अनुमति के चलने वालों पर कार्रवाई की जा रही है। बिना वजह वाहनों को लेकर निकलने वालों के साथ पुलिस की ओर से सख्ती की जा रही है। पुलिस ने रविवार को बिना वजह बाइक या अन्य वाहन लेकर निकलने वाहनों पर कार्रवाई की तथा किसी को वाहन पैदल ही लेकर भेजा। ऐसे में कोई तो बाइक खींचता हुआ मिला और कोई वाहन सीज होने पर पैदल ही घर की तरफ जाता दिखाई दिया।
इसके अलावा शहर के मुख्य बाजारों, मार्गों पर सन्नाटा पसरा था। पुलिस अधिकारी दिनभर गश्त करते रहे। वहीं जरुरतमंदों को राशन किट आदि पहुंचाए गए।
शहर में जगह-जगह तैनात पुलिसकर्मियों को लोगों की पूरी मदद व सेवा करने के लिए समझाइस की। यदि कोई व्यक्ति राशन मंगाता है तो उसको राशन भी लाकर देना होगा। जिससे वह घर से बाहर नहीं निकले। आने वाले की समस्या सुनो और उसका वहीं समाधान के प्रयास करो। जिससे वह लॉक डाउन में उसे इधर-उधर नहीं जाना पड़े। ऐसी सेवा की ड्यूटी सालों में आती है।

Home / Sri Ganganagar / लॉक डाउन की पालना नहीं करने वालों को दौड़ाया, किसी ने खींची बाइक, तो कोई गया पैदल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो