छापेमारी में हजारों लीटर लाहण नष्ट किया

destroyed: रिजर्व फोर्स की सहायता से विशेष छापेमारी करते हुए रेडबग्गी गांव के सरकारी भूखंड से हजारों लीटर लाहन को नष्ट किया।

रामसिंहपुर।

क्षेत्र में 17 जनवरी को पंचायत चुनावों के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने व निर्भय होकर मतदान करने का माहौल स्थापित करने के उद्देश्य से बुधवार शाम को अनूपगढ़ पुलिस वृताधिकारी रामेश्वर लाल के दिशा निर्देश में रामसिंहपुर थाना प्रभारी प्रहलाद चंद्र लाटा द्वारा घड़साना,अनूपगढ़ व रिजर्व फोर्स की सहायता से विशेष छापेमारी करते हुए रेडबग्गी गांव के सरकारी भूखंड से हजारों लीटर लाहन को नष्ट किया।

थानाधिकारी ने बताया की बुधवार शाम पांच बजे से शाम सात बजे तक विशेष छापेमारी के दौरान गांव रेड्डबग्गी के ही एक सरकारी भूखंड में जगह-जगह जमीन में दबा करीब 2500 लीटर लाहन को जाब्त कर नष्ट किया गया।

इस कार्रवाई के दौरान मौके पर उमड़े ग्रामीणों की भीड़ को अनूपगढ़ वृताधिकारी रामेश्वरलाल द्वारा संबोधित करते हुए चुनाव प्रक्रिया में पुलिस प्रशासन का सहयोग करने का अनुरोध किया व चुनाव प्रक्रिया के दौरान माहौल खराब करने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के थानाधिकारी को निर्देश दिए। इस कार्रवाई में मौके पर कोई भी आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लगा।

छापेमारी की सूचना मिलने पर अन्य अपराधिक व नशा तस्करों में हड़कंप मच गया। इस छापेमारी में रामसिंहपुर, अनूपगढ़,घड़साना व रिजर्व फोर्स के करीब 100 से अधिक जवान मौजूद रहे।

Rajaender pal nikka Photographer
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned