scriptछापेमारी में हजारों लीटर लाहण नष्ट किया | Thousand litre of raw material used in making wine destroyed. | Patrika News

छापेमारी में हजारों लीटर लाहण नष्ट किया

locationश्री गंगानगरPublished: Jan 15, 2020 08:37:17 pm

Submitted by:

Rajaender pal nikka

destroyed: रिजर्व फोर्स की सहायता से विशेष छापेमारी करते हुए रेडबग्गी गांव के सरकारी भूखंड से हजारों लीटर लाहन को नष्ट किया।

छापेमारी में हजारों लीटर लाहण नष्ट किया

छापेमारी में हजारों लीटर लाहण नष्ट किया

रामसिंहपुर।

क्षेत्र में 17 जनवरी को पंचायत चुनावों के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने व निर्भय होकर मतदान करने का माहौल स्थापित करने के उद्देश्य से बुधवार शाम को अनूपगढ़ पुलिस वृताधिकारी रामेश्वर लाल के दिशा निर्देश में रामसिंहपुर थाना प्रभारी प्रहलाद चंद्र लाटा द्वारा घड़साना,अनूपगढ़ व रिजर्व फोर्स की सहायता से विशेष छापेमारी करते हुए रेडबग्गी गांव के सरकारी भूखंड से हजारों लीटर लाहन को नष्ट किया।
थानाधिकारी ने बताया की बुधवार शाम पांच बजे से शाम सात बजे तक विशेष छापेमारी के दौरान गांव रेड्डबग्गी के ही एक सरकारी भूखंड में जगह-जगह जमीन में दबा करीब 2500 लीटर लाहन को जाब्त कर नष्ट किया गया।
इस कार्रवाई के दौरान मौके पर उमड़े ग्रामीणों की भीड़ को अनूपगढ़ वृताधिकारी रामेश्वरलाल द्वारा संबोधित करते हुए चुनाव प्रक्रिया में पुलिस प्रशासन का सहयोग करने का अनुरोध किया व चुनाव प्रक्रिया के दौरान माहौल खराब करने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के थानाधिकारी को निर्देश दिए। इस कार्रवाई में मौके पर कोई भी आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लगा।
छापेमारी की सूचना मिलने पर अन्य अपराधिक व नशा तस्करों में हड़कंप मच गया। इस छापेमारी में रामसिंहपुर, अनूपगढ़,घड़साना व रिजर्व फोर्स के करीब 100 से अधिक जवान मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो