scriptमोटरसाइकिल चोरियों के मामले का खुलासा, तीन जने गिरफ्तार | Three arrested for disclosing the case of motorcycle thieves | Patrika News
श्री गंगानगर

मोटरसाइकिल चोरियों के मामले का खुलासा, तीन जने गिरफ्तार

सूरतगढ़. सिटी पुलिस ने शहर में हुई मोटरसाइकिल चोरियों के मामले का खुलासा करते हुए तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। जबकि एक युवक को मोटरसाकिल की चोरी रखने पर पुलिस से उलझने पर शांति भंग के आरोप में पकड़ा।

श्री गंगानगरJul 08, 2019 / 01:16 pm

महेंद्रसिंह शेखावत

Three arrested

मोटरसाइकिल चोरियों के मामले का खुलासा, तीन जने गिरफ्तार

सूरतगढ़. सिटी पुलिस ने शहर में हुई मोटरसाइकिल चोरियों के मामले का खुलासा करते हुए तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। जबकि एक युवक को मोटरसाकिल की चोरी रखने पर पुलिस से उलझने पर शांति भंग के आरोप में पकड़ा।
सिटी थाना के एसआई भूप सिंह ने बताया कि शहर में गत दिनों हुई मोटरसाइकिल चोरियों के मामले में मुखबीर की सूचना पर चक आठ एसएचपीडी निवासी रविन्द्र उर्फ रवि भूरटिया(19) पुत्र पालाराम मेघवाल, संतराम उर्फ मोहनसिंह(20) पुत्र शिव बावरी सात एसएचपीडी निवासी पंकज(20) पुत्र मदनलाल बिश्नोई को पूछताछ की गई तो उन्होंने गत नौ दस माह में चार मोटरसाइकिल सूरतगढ़ शहर से तथा तीन मोटरसाइकिल से पीबीएम बीकानेर से चोरी करना स्वीकार किया। इस कार्रवाई में गठित टीम में एसआई भूपसिंह, एएसआई धर्मेन्द्र सिंह, कांस्टेबल आत्माराम, इन्द्राज पूनियां, विनोद, राजेन्द्र शामिल रहे।
यहां हुई मोटरसाइकिल चोरी
पुलिस ने बताया कि करीब नौ दस माह में रामदेव मंदिर से स्पलैण्डर प्लस मोटरसाइकिल, तहसील परिसर से स्पलैण्डर डीलक्स, राजकीय चिकित्सालय परिसर से स्पलैण्डर प्रो. स्थानीय अदालत से कल्याण भूमि की तरफ रोड से एचएफ डीलक्स, बीकानेर के पीबीएम से एक स्पलैण्डर, एक सीडी डीलक्स व एक एचएफ डीलक्स बाइक चोरी हुई। आरोपितों ने पूछताछ में बाइक चोरी करना स्वीकार कर लिया। पुलिस ने आरोपी रविन्द्र भूरटिया, पंकज बिश्नोई व संतराम बावरी से एक एक मोटरसाइकिल बरामद कर लिया है। शेष मोटरसाइकिलों की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं।
पांच हजार रुपए में बेचते थे बाइक
एसआई भूप सिंह ने बताया कि मोटरसाइकिल चोरियों के मामले में गिरफ्तार आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि बाइक चोरी करके वे अनजान लोगों को पांच हजार रुपए में बेचते थे तथा कागजात मांगने पर ग्राहक से पन्द्रह हजार रुपए ओर मांगते थे। लेकिन कई जनों ने पन्द्रह हजार रुपए देने की बजाए पांच हजार रुपए में ही बाइक रख ली। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने बीकानेर के पीबीएम से एक दिन में दो बाइक व दूसरे दिन एक बाइक चोरी की थी। इस संबंध बीकानेर सदर पुलिस थाना में मामला भी दर्ज हो रखा है। आरोपितों ने रामदेवरा के पास गांव छापरा में कुछ दिन तक सोलर प्लांट में भी दिहाड़ी मजदूरी की थी। वहां एक दुकानदार को भी चोरी की बाइक बेची थी।
चोरी की बाइक रखी, शांति भंग में गिरफ्तार
एसआई भूप सिंह ने बताया कि आरोपितों के ही गांव का संजय नायक के पास भी चोरी की एक बाइक थी। इससे पूछताछ की गई तो उसने चोरी की बाइक होने की बात मुकर गया। उल्टा पुलिस से ही उलझ गया। पुलिस ने उसे शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया। जबकि उसके कब्जे से चोरी हुई बाइक को धारा 102 के तहत जब्त की।

Home / Sri Ganganagar / मोटरसाइकिल चोरियों के मामले का खुलासा, तीन जने गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो