scriptपत्नी ने कहा पति नपुंसक है, पुलिसकर्मी बयान लेने गए और पैसे ले आए; जयपुर में दोनों सस्पेंड | two police constable suspended in bribe case, jaipur | Patrika News
श्री गंगानगर

पत्नी ने कहा पति नपुंसक है, पुलिसकर्मी बयान लेने गए और पैसे ले आए; जयपुर में दोनों सस्पेंड

सीसीटीवी कैमरे में दोनों सिपाही 2 हजार के नोट लेते कैमरे में कैद हुए। एक लाख रुपए लिए। फिर भी पकड़ लेने का भय दिखा रहे थे…

श्री गंगानगरApr 28, 2017 / 10:28 pm

vijay ram

police constable do bribe

news & Photos rajasthan

राजधानी में सिपाहियों द्वारा एक महिला के बयान लेने के दौरान उससे पैसे खाना महंगा पड़ गया। यहां बजाजनगर थाने में एक महिला ने अपने पति के खिलाफ नपुंसक होने का मामला क्या दर्ज कराया, थाने के एएसआई रमनलाल और कांस्टेबल मुकेश को पैसे लेने का कथित मौका मिल गया। दोनों बयान लेने गए और पैसे लेकर लौट आए। मामला खुला तो दोनों को निलम्बित कर दिया गया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपित पति के बयान लेने दोनों उसके घर गए थे। वहां दोनों ने कुछ देर घर में चहलकदमी की, नाश्ता किया। फिर आरोपित से पैसे लिए और चलते बने।

यंू खुला मामला

बताया गया कि दोनों पैसे लेने के बाद भी आरोपित पति को गिरफ्तार करने का भय दिखा रहे थे। इस पर आरोपित से रहा न गया। घर में लगे सीसीटीवी कैमरे से फुटेज निकाले और डीसीपी कुंवर राष्ट्रदीप के पास जा पहुंचा। फुटेज में दोनों पैसे लेते नजर आने पर डीसीपी ने उन्हें निलम्बित कर दिया है।

Read: नगर निगम नेता प्रतिपक्ष गुलाम नबी के निधन पर जयपुर में अवकाश, काफी दिनों चल रहे थे बीमार

डीसीपी ने बताया कि दोनों 2 हजार के नोट लेते कैमरे में कैद हुए हैं। दोनों को सस्पेंड कर मामले की जांच एडिशनल डीसीपी हनुमान प्रसाद को सौंपी गई है। इधर, चर्चा है कि दोनों ने आरोपित से एक लाख रुपए लिए।

Home / Sri Ganganagar / पत्नी ने कहा पति नपुंसक है, पुलिसकर्मी बयान लेने गए और पैसे ले आए; जयपुर में दोनों सस्पेंड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो