scriptनशा छोडऩे के लिए पिलाया केसरयुक्त दूध | To get rid of drugs drink Saffron milk | Patrika News
श्री गंगानगर

नशा छोडऩे के लिए पिलाया केसरयुक्त दूध

To get rid of drugs drink Saffron milk….नववर्ष के आगमन व आमजन को नशे से दूर रहने के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से मंगलवार रात्रि सुभाष चौक पर राहगीरों को केसरयुक्त दूध पिलाया।

श्री गंगानगरJan 01, 2020 / 04:02 am

yogesh tiiwari

नए साल में शराब नहीं दूध पीएं

नए साल में शराब नहीं दूध पीएं

सूरतगढ़(श्रीगंगानगर). नववर्ष के आगमन व आमजन को नशे से दूर रहने के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से मंगलवार रात्रि सुभाष चौक पर द्वितीय केसर दूध महोत्सव का आयोजन किया गया। इसमें राहगीरों को उत्साह के साथ केसरयुक्त दूध पिलाया गया। इस महोत्सव का शुभारम्भ पूर्व विधायक गंगाजल मील, पीसीसी सदस्य हनुमान मील, नगरपालिका अध्यक्ष ओमप्रकाश कालवा, उपाध्यक्ष सलीम कुरैशी, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष परसराम भाटिया ने राहगीरों को केसरयुक्त दूध पिलाकर किया। इस अवसर पर संगठन महामंत्री धर्मदास सिंधी, विनोद पाटनी, सहदेव जोशी, पवन दुआ, पार्षद सुरेश बिश्नोई, दलीप आदि ने सेवाएं दी।
जैतसर. ब्लॉक कांग्रेस कमेटी एवं कांग्रेस नगरमण्डल की ओर से मंगलवार को कस्बे के मुख्य बाजार में युवाओं एवं ग्रामीणों को नशे को छोडऩे के लिए प्रेरित करते हुए केसरयुक्त दूध पिलाया गया। कांग्रेस नगर मण्डल अध्यक्ष बंशीधर छाबड़ा की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में युवक कांग्रेस के प्रदेश महासचिव हनुमान मील, जिला कांग्रेस कमेटी सचिव सुभाषचन्द्र हर्ष, श्योनाथ बारुपाल, अजय सहारण, बलवंत सिंह खेरा, रवि गोयल, सुनील सैन, केवल शर्मा सहित बड़ी संख्या में सदस्य मौजूद रहे। वहीं स्थानीय कुश्ती अखाड़ा से पहुंचे पहलवानों ने नशा छोडऩे की मुहिम में पहुंचकर नशीले पदार्थों का स्वास्थ्य पर दुष्प्रभाव संबंधी जानकारी प्रदान की।

Home / Sri Ganganagar / नशा छोडऩे के लिए पिलाया केसरयुक्त दूध

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो