scriptसुबह कोहरे ने ठिठुराया, बाद में खिली धूप तो मन हर्षाया | Today's Weather In Sriganganagar-14 December, 2019 | Patrika News
श्री गंगानगर

सुबह कोहरे ने ठिठुराया, बाद में खिली धूप तो मन हर्षाया

Weather : इलाके में शनिवार को अल सुबह कोहरे ने ठिठुरा दिया वहीं दोपहर को खिली धूप ने सर्दी से कुछ राहत दी। हालांकि धूप ज्यादा तेज नहीं थी लेकिन सूर्यदेव के दर्शन के साथ ही लोग छतों और पार्कों में नजर आने लगे। धूप के बावजूद मौसम में सर्दी का असर बना हुआ था।

श्री गंगानगरDec 14, 2019 / 01:48 pm

jainarayan purohit

सुबह कोहरे ने ठिठुराया, बाद में खिली धूप तो मन हर्षाया

सुबह कोहरे ने ठिठुराया, बाद में खिली धूप तो मन हर्षाया

-श्रीगंगानगर में धूप ने सर्दी से कुछ राहत दिलाई
श्रीगंगानगर. इलाके में शनिवार को अल सुबह कोहरे ने ठिठुरा दिया वहीं दोपहर को खिली धूप ने सर्दी से कुछ राहत दी। हालांकि धूप ज्यादा तेज नहीं थी लेकिन सूर्यदेव के दर्शन के साथ ही लोग छतों और पार्कों में नजर आने लगे। धूप के बावजूद मौसम में सर्दी का असर बना हुआ था।
इलाके में शनिवार सुबह दिन की शुरुआत में कोहरा खूब तेज रहा। इस दौरान कुछ दूरी पर भी देख पाना मुश्किल था। इसके चलते वाहन सवारों को दिन में भी वाहनों की हैडलाइट जलाकर चलना पड़ा। शहर के पदमपुर मार्ग, श्रीकरणपुर, सूरतगढ़ मार्ग, हनुमानगढ़ मार्ग और पंजाब मार्ग पर अल सुबह निकले लोगों को कोहरे ने खूब परेशान किया।
हनुमानगढ़ मार्ग पर स्कूलों के लिए निकले विद्यार्थियों के वाहनों की गति बेहद धीमी थी। यही स्थित शहर के अन्य इलाकों में भी रही। दोपहर करीब बारह बजे के आसपास धूप नजर आई तो लोगों ने राहत की सांस ली। धूप अपेक्षाकृत धीमी थी लेकिन सूर्य देव के दर्शन होते ही लोग छतों, पार्कों और अन्य खाली स्थानों का रुख करने लगे। सर्दी का असर दिन के अधिकांश समय बना रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो