scriptसुबह सर्दी के बाद निकली धूप, बाद में छाए बादल | Today's Weather in Sriganganagar-20 January, 2020 | Patrika News
श्री गंगानगर

सुबह सर्दी के बाद निकली धूप, बाद में छाए बादल

Weather : माघ के पहले पखवाड़े के शुरुआती दिनों में सूर्य उत्तरायण में आने के साथ ही सर्दी में कुछ कमी के आसार नजर आ रहे थे लेकिन सोमवार को अचानक पलटे मौसम ने एक बार फिर सर्दी तेज कर दी।

श्री गंगानगरJan 20, 2020 / 03:01 pm

jainarayan purohit

सुबह सर्दी के बाद निकली धूप, बाद में छाए बादल

सुबह सर्दी के बाद निकली धूप, बाद में छाए बादल

श्रीगंगानगर. माघ के पहले पखवाड़े के शुरुआती दिनों में सूर्य उत्तरायण में आने के साथ ही सर्दी में कुछ कमी के आसार नजर आ रहे थे लेकिन सोमवार को अचानक पलटे मौसम ने एक बार फिर सर्दी तेज कर दी। सुबह दिन की शुरुआत में आसमान साफ रहने तथा कोहरा नहीं होने से धूप खिलने के आसार नजर आए । सुबह दस बजे के आसपास एक बार धूप खिली तो सर्दी से राहत महसूस हुई लेकिन उसके बाद सूरज गायब हुआ तो सर्दी का असर तेज होता चला गया।
दोपहर में सर्दी के चलते आसमान में सूरज बेहद धुंधला दिखा। तेज सर्दी के कारण चाय की थडिय़ों पर लोगों के समूह नजर आए वहीं सडक़ किनारे अलाव जलाकर लोगों ने सर्दी से निजात पाई। सर्दी के चलते दोपहर में बाजार में ग्राहकी अपेक्षाकृत कम रही। शहर के गोलबाजार, लक्कड़ मंडी सहित विभिन्न इलाकों में लोगों की आवाजाही अपेक्षाकृत कम रही। घरों मे ंसर्दी में बनने वाले पकवान अब ज्यादा उपयोग होने लगे हैं। वहीं मौसम में बदलाव के चलते पार्कों में भी रौनक कम हो गई है। मौसम से बदलाव के चलते स्कूल से लौटने वाले विद्यार्थियों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा।

Home / Sri Ganganagar / सुबह सर्दी के बाद निकली धूप, बाद में छाए बादल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो