बरसात से भीगा श्रीगंगानगर, सडक़ों पर जमा हुआ पानी

Jai Narayan Purohit | Publish: Jul, 26 2019 12:17:07 PM (IST) Sri Ganganagar, Sri Ganganagar, Rajasthan, India

Weather : जिला मुख्यालय सहित जिले के विभिन्न हिस्सों में गुरुवार देर रात से शुक्रवार सुबह तक कहीं तेज तो कहीं मध्यम वर्षा हुई।

-कहीं पानी भरा तो कहीं कीचड़ के हालात
-मौसम हुआ सुहाना, बाजारों में लौटी रौनक
श्रीगंगानगर. जिला मुख्यालय सहित जिले के विभिन्न हिस्सों में गुरुवार देर रात से शुक्रवार सुबह तक कहीं तेज तो कहीं मध्यम वर्षा हुई। इससे जिले में कई स्थानों पर पानी भर गया ( weather )। दो जगह नहर टूटने के समाचार हैं वहीं सावन की झड़ी चलने से मौसम खुशनुमा हो गया है।

श्रीगंगानगर जिला मुख्यालय पर सुबह जब लोग उठे तो रात की उमस से मुक्ति मिल चुकी थी। देर रात से हो रही बूंदाबंादी सुबह तक जारी थी ( Todays's Weather In Sriganganagar )। इससे जिला मुख्यालय के प्रमुख मार्गों पर कीचड़ के हालात हो गए। शहर के कुछ निचले इलाकों में पानी भी जमा हो गया ( weather report )।

यहीं हालात जिले के विभिन्न हिस्सों के रहे। जिले के सिद्धूवाला, गजङ्क्षसहपुर, अनूपगढ़, राजियासर के टिब्बा क्षेत्र, रामसिंहपुर, पदमपुर, बीरमाना, दस सरकारी, मिर्जेवाला, जैतसर, घड़साना, श्रीबिजयनगर, लूणियां, राजियासर आदि में बरसात से मौसम सुहाना हो गया ( SriGanganagar News )। इससे इलाके में मौसम सुहाना हो गया। रात से चल रहे कूलर पंखों की गति सुबह मौसम में आए बदलाव के कारण धीमी पड़ती नजर आई। बरसात के कारण सडक़ों पर कीचड़ के हालात हो गए लेकिन बाजारों में रौनक लौटी ( rajasthan news )। दिन के समय शहर की सब्जी मंडी, मुख्य बाजार, ब्लॉक एरिया, पुरानी आबादी आदि में लोगों की आवाजाही अधिक रही ( hindi news )। बाजारों में बिक्री में तेजी आई। मौसम विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार सुबह साढ़े आठ बजे तक जिला मुख्यालय पर 4.6 मिलीमीटर वर्षा दर्ज की गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned