scriptबेतरतीब वाहनों से बिगड़ी मंडी की यातायात व्यवस्था, जाम से परेशान आमजन | Treffic problem in Anupgarh | Patrika News
श्री गंगानगर

बेतरतीब वाहनों से बिगड़ी मंडी की यातायात व्यवस्था, जाम से परेशान आमजन

https://www.patrika.com/sri-ganga-nagar-news/

श्री गंगानगरJan 10, 2019 / 08:04 pm

jainarayan purohit

Treffic

बेतरतीब वाहनों से बिगड़ी मंडी की यातायात व्यवस्था, जाम से परेशान आमजन

अनूपगढ़,.

कस्बे में बेतरतीब खड़े वाहनों से यातायात व्यवस्था पर विपरीत प्रभाव पड़ रहा है। इससे आमजन को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मंडी के मुख्य बाजार, कनॉट पैलेस चौक, गल्र्स स्कूल रोड पर प्रतिदिन घंटों वाहनों का जाम लगा रहता है। इससे दुपहिया वाहन और पैदल राहगीरों के निकलने में परेशानी आती है।
मुख्य बाजार और मुख्य मार्गों पर दुकानदार आठ से दस फीट तक दुकान का सामान दुकान के बाहर रख मार्ग अवरूद्ध कर देते हैं तथा बाजार में खरीदारी के लिए आने वाले लोग वाहन सडक़ों के किनारे अव्यस्थित खड़े कर देते हैं। इससे मुख्य मार्गों पर वाहनों की कतार लग जाती है।

यातायात पुलिस की व्यवस्था नहीं
शहर में यातायात पुलिस कर्मी नहीं होने से यातायात व्यवस्था प्रभावित हो रही है। पुलिस थाना में सीएलजी की बैठकों में भी यातायात व्यवस्था सुधारने की मांग क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों ने उठाई है। पार्किग की उचित व्यवस्था नही होने के कारण तथा लोगों में जागरुकता के अभाव के चलते समस्या का निस्तारण नहीं हो पा रहा है। पूर्व में नगरपालिका ने पार्किग की समस्या के समाधान के लिए कुछ स्थान चिन्हित किए गए थे लेकिन योजना कागजों में ही रह गई।

Home / Sri Ganganagar / बेतरतीब वाहनों से बिगड़ी मंडी की यातायात व्यवस्था, जाम से परेशान आमजन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो