ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार दो व्यक्तियों की मौत, दो महिलाएं घायल, चालक ट्रोला ले भागा

लोगों ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल

By: Raj Singh

Published: 08 Dec 2019, 09:05 PM IST

श्रीगंगानगर. सदर थाना इलाके में सूरतगढ़ हाइवे पर तपोवन मनोविकास विद्यालय के सामने रविवार दोपहर करीब दो बजे ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार दो जनों की मौत हो गई तथा एक युवती व महिला घायल हो गई। यह चारों जने बाइक पर श्रीगंगानगर की तरफ सूरतगढ़ की तरफ जा रहे थे। हादसे के बाद चालक ट्रोला लेकर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।


सदर थाने के हवलदार मुकेश पाण्डे ने बताया कि अर्जुन कॉलोनी निवासी सुनील (30) पुत्र सुरजाराम, गांव मांझूवास निवासी मुकेश (25) पुत्र कालूराम तथा तीन पुली निवासी गंगा की पत्नी सीमा (39) व पुत्री ज्योति (19) बाइक पर श्रीगंगानगर की तरफ से सूरतगढ़ की तरफ जा रहे थे। दोपहर करीब दो बजे सूरतगढ़ हाइवे पर होमलैण्ड से आगे मनोविकास विद्यालय के सामने बाइक चालक ने आगे चल रहे ट्रक को ओवरटेक किया।

इसी दौरान सामने से एक ट्रोला आ गया। ट्रोला की टक्कर लगने से बाइक सवार चारों लोग सडक़ पर गिर गए। हादसे में सुनील की मौके ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रोला लेकर फरार हो गया। मौके पर जमा हुए लोगों ने घायलों को संभाला और एक कार से घायल मुकेश, सीमा व ज्योति को राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान मुकेश ने भी दम तोड़ दिया। घायल मां-बेटी को भर्ती कराया गया है।


हादसे की सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस व एम्बुलेंस 108 में पायलट हेतराम व ईएमटी मौेके पर पहुंचे। मौके पर पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया और घटना की जानकारी ली। एम्बुलेंस से मृतक को राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया। पुलिस ट्रोले की तलाश कर रही है। मृतकों के परिजन अस्पताल पहुंच गए।


काफी देर उलझा रहा मामला
- हादसे में घायल हुई मां-बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्होंने खुद के टेम्पो में सवार होने तथा हादसे में गिरने की बात बताई। जबकि पुलिसकर्मियों का कहना था कि चारों जने एक बाइक पर सवार थे। मां-बेटी बाइक पर बैठी थी। वहां आसपास के लोगों ने पुलिस ने जानकारी जुटाई। तो वहां किसी टेम्पो के हादसे में होने की जानकारी नहीं मिली। इससे मामला काफी देर तक उलझा रहा। पुलिस नेे बताया कि चारों जने बाइक पर ही थे।

Raj Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned