scriptचौबीस घंटे बाद नहर में मिला अधिवक्ता का शव, मोर्चरी में रखवाया, पोस्टमार्टम आज | Twenty-four hours later, the body of the advocate found in the canal | Patrika News
श्री गंगानगर

चौबीस घंटे बाद नहर में मिला अधिवक्ता का शव, मोर्चरी में रखवाया, पोस्टमार्टम आज

sriganganagar advocate found in the canal

श्री गंगानगरJul 16, 2019 / 12:48 am

Raj Singh

advocate-found-in-the-canal

चौबीस घंटे बाद नहर में मिला अधिवक्ता का शव, मोर्चरी में रखवाया, पोस्टमार्टम आज

– अस्पताल पहुंचे अधिवक्ता एवं परिजन


श्रीगंगानगर. जिला न्यायालय परिसर में वकालत कर रहे एक युवा अधिवक्ता के रविवार शाम करीब छह बजे कालूवाला चक के समीप नहर में छलांग लगा दी थी। युवा अधिवक्ता की बाइक, मोबाइल व चप्पल नहर किनारे मिली थी। रात व दिनभर पुलिस, गोताखोर व परिजन नहर में उसकी तलाश करते रहे। चौबीस घंटे बाद अधिवक्ता का शव चूनावढ थाना इलाके में नेतेवाला के समीप नहर में मिला। पुलिस ने शव को नहर से निकलवाकर राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया है। मंगलवार को पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस ने बताया कि सूचना मिली थी कि सादुलशहर से सटे गांव पतली निवासी अधिवक्ता देवेन्द्र सिंह संधु (35) के नहर में छलांग लगाने की आशंका है। मौके पर अधिवक्ता की बाइक, चप्पल व मोबाइल मिला थे। मामले की सूचना मिलने पर जवाहरनगर थाना, सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई।
जहां नहर किनारे एक-दो अधिवक्ता मिले। वहां नहर किनारे अधिवक्ता की चप्पल, बाइक व बाइक की डिक्की में मोबाइल मिला है। बाद में मौके पर अन्य अधिवक्ता भी पहुंच गए। आसपास के ग्रामीण भी जमा हो गए। पुलिस, परिजन, अधिवक्ता व ग्रामीणों ने नहर के किनारों पर अधिवक्ता तलाश शुरू कर दी लेकिन सोमवार सुबह तक अधिवक्ता का पता नहीं चल पाया। सुबह एनडीआरएफ की टीम, सीओ सिटी इस्माइल खान, शहर के अधिवक्त मौके पर पहुंच गए। जहां घटना स्थल से लेकर नहर में आगे तक अधिवक्ता की तलाश की गई। दिनभर टीमें तलाश में जुटी रही। सोमवार शाम करीब छह बजे अधिवक्ता का शव नेतेवाला हैड के पास मिला।
शव मिलने की सूचना के बाद चूनावढ़ थाना प्रभारी परमेश्वर सुथार मय जाब्ते के मौके पर पहुंच गए। वहीं परिजन व कुछ अधिवक्ता भी पहुंच गए थे। शव को नहर से निकलवाकर राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। मंगलवार को पोस्टमार्टम की कार्रवाई कराई जाएगी। अधिवक्ता शव मिलने की खबर पर बार संघ के अध्यक्ष जसवीर मिशन, अधिवक्ता राजीव कौशिक, सूर्य प्रकाश भादू, जितेन्द्र पाराशर, मनिन्द्र सिंह जाखड़, अमित श्रीवास्तव, उमेश शर्मा, इन्द्रिजीत बिश्नोई, पूर्व अध्यक्ष जगरूप सिंह बराड़ व मृतक के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए।

Home / Sri Ganganagar / चौबीस घंटे बाद नहर में मिला अधिवक्ता का शव, मोर्चरी में रखवाया, पोस्टमार्टम आज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो