श्रीगंगानगर में इक्कीस नए कोरोना रोगी आए सामने

इलाका अब कोरोना की चपेट में आता जा रहा है। पिछले कुछ दिन लगातार बड़ी संख्या में रोगी मिल रहे हैं। प्रतिदिन मिलने वाले रोगियों में ज्यादा संख्या जिला मुख्यालय पर मिलने वाले रोगियों की है। इसी क्रम में रविवार को भी इक्कीस नए रोगी सामने आए।

By: jainarayan purohit

Published: 02 Aug 2020, 10:58 PM IST

-नए रोगियों में चौदह श्रीगंगानगर शहर, छह घड़साना और एक सादुलशहर का निवासी
-चिकित्सा विभाग के दल ने किया रोगियों को चिकित्सालय में शिफ्ट
श्रीगंगानगर. इलाका अब कोरोना की चपेट में आता जा रहा है। पिछले कुछ दिन लगातार बड़ी संख्या में रोगी मिल रहे हैं। प्रतिदिन मिलने वाले रोगियों में ज्यादा संख्या जिला मुख्यालय पर मिलने वाले रोगियों की है। इसी क्रम में रविवार को भी इक्कीस नए रोगी सामने आए। इनमें चौदह श्रीगंगानगर शहर, छह घड़साना और एक सादुलशहर का निवासी है। जिले में कोरोना रोगी सामने आने के साथ ही चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के दल सक्रिय हो गए। रोगियों को उनके आवास से चिकित्सालय में शिफ्ट करने, उनके आवास के आसपास के इलाके में सैनेटाइजेशन और सर्वे की गतिविधियां करने तथा जरूरत पडऩे पर नए कंटेनमेंट जोन बनाने की तैयारी कर ली गई।

इन इलाकों में मिले रोगी
इलाके में मिले नए रोगियों में शहर की सेतिया कॉलोनी की गली संख्या सात और बालाजी स्टेट कॉलोनी में एक-एक कोरोना पॉजिटिव रोगी सामने आए। दोनों ही पूर्व के रोगी के संपर्क में आए हैं तथा पोस्ट ऑफिस के कार्मिक हैं। गांधी नगर के वार्ड ३८ में एक रोगी मिला है लेकिन इसका कोई संपर्क अथवा यात्रा इतिहास सामने नहीं आया है। एल ब्लॉक में मिला कोरोना रोगी पूर्व में पॉजिटिव मिले रोगी के संपर्क में रहा है। शहर के रवि चौक वार्ड १३ में मिले कोरोना रोगी का कोई संपर्क अथवा यात्रा इतिहास नहीं है। पुरानी आबादी के प्रभु चौक में तीन कोरोना रोगी मिले हैं जो पूर्व के रोगी के संपर्क में रहे हैं। वहीं विनोबा बस्ती में मिला कोरोना रोगी बैंककर्मी है तथा इसका कोई यात्रा अथवा संपर्क इतिहास नहीं है। मदन विहार में एक निजी विद्यालय का शिक्षक पॉजिटिव पाया गया है। यह पूर्व के रोगी के संपर्क में रहा था। पुरानी आबादी के धींगड़ा स्ट्रीट में भी पॉजिटिव रोगी मिला है। यह एक निजी स्कूल का शिक्षक पूर्व के रोगी के सपंर्क में रहा था। नंद विहार में भी निजी विद्यालय का शिक्षक पॉजिटिव मिला तथा वह भी पूर्व के रोगी के संपर्क में रहा है। सेतिया कॉलोनी की गली संख्या नौ में पॉजिटिव मिले रोगी का यात्रा इतिहास है वहीं श्रीगंगानगर के अग्रसेन नगर में भी एक रोगी मिला है। इसके अलावा घड़साना में छह और सादुलशहर के वार्ड ग्यारह में एक कोरोना पॉजिटिव मिला है।

jainarayan purohit Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned