scriptव्यापारी जिंदल पर जान लेवा हमले के दो आरोपी कोरोना पॉजिटिव निकले | Two accused of killing Jindal on businessman turned out to be Corona p | Patrika News
श्री गंगानगर

व्यापारी जिंदल पर जान लेवा हमले के दो आरोपी कोरोना पॉजिटिव निकले

– पुलिसकर्मियों में मचा हडक़ंप, दो आरोपियों की जांच रिपोर्ट का इंतजार

श्री गंगानगरMar 06, 2021 / 11:50 pm

Raj Singh

व्यापारी जिंदल पर जान लेवा हमले के दो आरोपी कोरोना पॉजिटिव निकले

व्यापारी जिंदल पर जान लेवा हमले के दो आरोपी कोरोना पॉजिटिव निकले

श्रीगंगानगर. व्यापारी विजय जिंदल पर जान लेवा हमले के चार आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार दोपहर को अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लेकर एक स्कार्पियो व डंडे बरामद किए हैं। जिनको शनिवार को पेश किया गया, जहां से सभी को न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश हुए लेकिन आरोपियों में से दो जने कोरोना पॉजिटिव आने पर अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं दो जनों की रिपोर्ट का अभी इंतजार है। आरोपियों के कोरोना पॉजिटिव आने पर उनके संपर्क में आए पुलिसकर्मियों में हडक़ंप मच गया है।

जवाहरनगर थाने के जांच अधिकारी एसआई आदेश कुमार ने बताया कि एक मार्च को शिव कॉलोनी निवासी सुभाषचंद्र पुत्र रामेश्वरलाल ने पर्चा बयान दिया कि 28 फरवरी की रात को विजय जिंदल व रवि नागौरी के परिवार के बीच बोलचाल हो गई थी।
इसी बात को लेकर एक मार्च को जब विजय जिंदल इंडस्ट्रीयल एरिया में ऑफिस में बैठा था, जो दोपहर करीब डेढ़ बजे बीस-पच्चीस व्यक्ति ऑफिस में घुस आए। जिनमें रवि नागौरी, चेतन सोनी, विक्की जसूजा थे। जिन्होंने हाथों में लाठी-डंडे थे। आरोपियों ने आकर विजय जिंदल पर हमला कर दिया और गंभीर चोटें पहुंचाई।
पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच एसआई को सौंपी थी। पुलिस ने मामले के नामजद आरोपी नागौरी कॉलोनी निवासी रवि नागौरी पुत्र सुरेन्द्र नागौरी, राणा प्रताप कॉलोनी के समीप अग्रसेन नगर निवासी चेतन सोनी पुत्र ओमप्रकाश सोनी, न्यू प्रेमनगर वृद्धाश्रम रोड निवासी संदीप सिंह पुत्र सतनाम सिंह व वासुदेव नगर गली नंबर दो नजदीक बसंती चौक निवासी विजय जसूजा उर्फ विक्की पुत्र किशनलाल को गुरुवार शाम को गिरफ्तार किया था।
पुलिस ने आरोपियों को शुक्रवार को अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया था। पूछताछ के दौरान पुलिस ने आरोपियों की ओर से इस्तेमाल की गई एक स्कार्पियो व डंडे आदि बरामद किए हैं। आरोपियों को अदालत में पेश किया गया, जहां से उनको जेसी के आदेश हुए हैं लेकिन आरोपियों में से दो जने कोरोना पॉजिटिव आने के कारण एक निजी अस्पताल के कोविड सेंटर में भर्ती कराया गया है।
जबकि दो जनों की कोरोना रिपोर्ट का इंतजार है। इनकी रिपोर्ट मिलने के बाद इनको भी भर्ती कराया जाएगा। आरोपियों में से दो जने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके संपर्क में आने वाले पुलिसकर्मियों में हडक़ंप मचा हुआ है। पुलिसकर्मियों का कहना है कि हमने तो वैक्सीन लगवा रखी है और जरुरत पड़ी तो कोरोना जांच करवा लेंगे।

Home / Sri Ganganagar / व्यापारी जिंदल पर जान लेवा हमले के दो आरोपी कोरोना पॉजिटिव निकले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो