scriptVideo : पंकज सोनी हत्याकांड में लॉरेंस गैंग से जुड़े दो बदमाश पकड़े | two accused of pankaj soni murder case arrested | Patrika News
श्री गंगानगर

Video : पंकज सोनी हत्याकांड में लॉरेंस गैंग से जुड़े दो बदमाश पकड़े

– वारदात में शामिल मुख्य आरोपित अंकित भादू फरार- राजगढ़ कोर्ट के गोली कांड में शामिल थी यह गैंग

श्री गंगानगरFeb 04, 2018 / 08:13 pm

vikas meel

arrested accused

arrested accused

श्रीगंगानगर.

दो माह पहले लालगढ़ जाटान थाना इलाके के बुधरवाली गांव के समीप सीआई के भांजे पंकज सोनी की तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायर कर हत्या कर लाखों रुपए का सोना व चांदी लूट ले गए थे। इस मामले के खुलासे में दो माह से पुलिस की आठ टीमें लगे हुई थी। काफी प्रयासों के बाद पुलिस ने पंजाब के अबोहर से हत्या व लूट के मामले में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनका तीसरा साथी अंकित भादू फरार है। उसके तार लॉरेंस गैंग से जुड़े हुए हैं। यह राजगढ़ कोर्ट में हुए गोलीकांड व एक ज्वैलर्स के यहां लूट में भी शामिल रहा।


अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र सिंह राठौड़ ने रविवार को सदर थाने में प्रेसवार्ता कर हत्याकांड का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि श्रीगंगानगर की इंदिरा कॉलोनी निवासी पंकज सोनी जेवरात सप्लाई करता था। छह दिसंबर 2017 शाम करीब छह बजे पंकज बाइक पर सादुलशहर से सोना-चांदी लेकर अपने घर लौट रहा था। रास्ते में बुधरवाली गांव के पास तीन बदमाशों ने उसे रोक लिया और ताबड़तोड़ फायर कर दिए, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बदमाश उसकी बाइक से सोना-चांदी का बैग लेकर फरार हो गए। पंकज सोनी पुलिस इंस्पेक्टर भूपेन्द्र सोनी का भानजा था। मामले की गंभीरता हुए देखते हुए पुलिस अधिकारियों ने मौका मुआयना किया।

 

इस हत्याकांड के खुलासे के लिए आठ टीमें लगाई गई। वहीं, पुलिस ने करीब दो सौ से अधिक संदिग्धों से पूछताछ भी की। पुलिस पंजाब, हरियाणा, राजस्थान के अन्य जिलों में बदमाशों को तलाशती रहीं। पिछले दिनों चूरू के राजगढ़ कोर्ट में गोलीकांड व एक ज्वैलर्स की दुकान में डकैती की वारदातों के बाद पुलिस को पंजाब की एक गैंग पर शक हुआ। इसको लेकर टीमें पंजाब में दबिश दे रही थी।

 

पुलिस ने अबोहर से पंजाब के फाजिल्का थाना बहाववाला के गांव खैरपुर निवासी साहिल उर्फ शंटी पुत्र सुशील बिश्नोई व पंजाब के फाजिल्का सदर थाना इलाके के जण्डवाला खरता निवासी बलकरण सिंह पुत्र काकासिंह जटसिख को गिरफ्तार किया है। हत्या व लूट की वारदात में शामिल इनका तीसरा साथी पंजाब के फाजिल्का के बहाववाला थाना इलाके के शेरावाली निवासी अंकित भादू पुत्र शिवप्रकाश बिश्नोई की तलाश की जा रही है। आरोपितों से लूटे गए सोना-चांदी व वाहन के बारे में पूछताछ कर रही है।

Home / Sri Ganganagar / Video : पंकज सोनी हत्याकांड में लॉरेंस गैंग से जुड़े दो बदमाश पकड़े

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो