scriptफैक्ट्री से 12 हजार के सिक्के चोरी में दो जने गिरफ्तार | two arrested for theft of coins of value Rs.12000 | Patrika News
श्री गंगानगर

फैक्ट्री से 12 हजार के सिक्के चोरी में दो जने गिरफ्तार

– पूछताछ में खुल सकती है कई वारदात

श्री गंगानगरMar 20, 2018 / 09:47 pm

vikas meel

demo pic

demo pic

– पूछताछ में खुल सकती है कई वारदात
श्रीगंगानगर.

जवाहरनगर थाने की मीरा चौकी पुलिस ने एसएसबी रोड स्थित नील फैक्ट्री से दो दिन पहले बारह हजार रुपए के सिक्के सहित कागजात चोरी के मामले में दो जनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है। पूछताछ में शहर में हुई चोरी की अन्य वारदात भी खुलने की उम्मीद है।

श्रीगंगानगर जिले में ओलावृष्टि, फसलों को भारी नुकसान की आशंका

एएसआई जय कुमार भादू ने बताया कि 18 मार्च की रात को अज्ञात व्यक्ति एसएसबी रोड स्थित गौरी नील फैक्ट्री से बारह हजार रुपए के सिक्के, जिसमें दस व पांच के सिक्के थे। इसके अलावा आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस आदि चोरी कर ले गए थे। मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने चोरी करने वालों की तलाश शुरू की। मंगलवार को पुलिस ने रामलाल कॉलोनी से गली नंबर तीन रामलाल कॉलोनी निवासी अजय कुमार पुत्र शेर बहादुर व मॉडल टाउन निवासी पिंटू उर्फ प्रदीप पुत्र राकेश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपितों से पूछताछ के बाद कुछ राशि बरामद कर ली है। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है। पूछताछ में शहर में हुई चोरी की अन्य वारदात भी खुलने की उम्मीद है।

‘गांवों में चल रही बदलाव की बयार’, किसानों में बढ़ी जागरुकता

भाई की शादी के लिए मारना चाहते थे बड़ा हाथ

– पुलिस ने बताया कि आरोपितों से पूछताछ में जानकारी मिली है कि आरोपित अजय कुमार पुत्र शेर बहादुर के भाई की शादी करीब सात-आठ दिन बाद है। वहीं आरोपित पिंटू की भी रिश्तेदारी में लड़की की शादी है। शादी में खर्च के लिए दोनों आरोपित कहीं मोटा हाथ साफ करना चाहते थे और इस नीयत से फैक्ट्री में घुस गए। जहां 12 हजार रुपए के सिक्के चोरी कर ले गए थे। आरोपित अजय कुमार पर अपनी नानी का गला दबाकर जेवर ले जाने का भी मामला है। दोनों नशा करने के आदी हैं।

Home / Sri Ganganagar / फैक्ट्री से 12 हजार के सिक्के चोरी में दो जने गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो