अनुपस्थित रहने पर दो बीएलओ निलंबित, सात पर कार्रवाई

दोनों का मुख्यालय कलक्ट्रेट किया

By: Raj Singh

Published: 30 Nov 2020, 11:10 PM IST

श्रीगंगानगर. जिला निर्वाचन अधिकारी एमपी वर्मा ने दो अनुपस्थित रहने पर दो बीएलओ को निलंबित किया। वहीं प्रशिक्षण में उपस्थित नहीं रहने पर सात कार्मिकों पर कार्रवाई की गई है।


उप जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. गुंजन सोनी ने रविवार को सादुलशहर विधानसभा क्षेत्र में मतदाता सूची के विशेष पुनरीक्षण अभियान के दौरान 18 मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। जहां 2 मतदान केंद्रों पर बीएलओ अनुपस्थित मिले। बीएलओ संतोष कुमार शारीरिक शिक्ष राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय भागसर व सोहनलाल पंचायत सहायक ग्राम पंचायत बनवाली को सोमवार को निलंबित कर दिया गया। दोनों का मुख्यालय कलक्ट्रेट किया गया है।


नगरपालिका चुनावों के लिए रविवार को आयोजित प्रशिक्षण में 7 कर्मचारी- अधिकारी उपस्थित नहीं हुए। इन सबके खिलाफ जिला निर्वाचन अधिकारी ने अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए सभी को सीसीए नियम 17 के तहत चार्जशीट जारी की है। इसमें जिला उद्योग केंद्र के हरीश मित्तल भी शामिल हैं।

इन सबके खिलाफ जिला निर्वाचन अधिकारी ने अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए सभी को सीसीए नियम 17 के तहत चार्जशीट जारी की है। इसमें जिला उद्योग केंद्र के हरीश मित्तल भी शामिल हैं।

Raj Singh Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned