scriptफालना से बुधरवाली पहुंचे दो लोग, होम क्वारंटाइन में रहेंगे | Two people will live in home quarantine | Patrika News
श्री गंगानगर

फालना से बुधरवाली पहुंचे दो लोग, होम क्वारंटाइन में रहेंगे

सादुलशहर. प्रदेश के अन्य जिलों से अपने गृह नगर लौटने का सिलसिला जारी है। सोमवार को गांव बुधरवाली में दो लोग अन्य जिले से गांव में पहुंचे तो ग्रामीणों में हड़कम्प मच गया।

श्री गंगानगरMar 31, 2020 / 12:50 am

sadhu singh

फालना से बुधरवाली पहुंचे दो लोग, होम क्वारंटाइन में रहेंगे

फालना से बुधरवाली पहुंचे दो लोग, होम क्वारंटाइन में रहेंगे

सादुलशहर. प्रदेश के अन्य जिलों से अपने गृह नगर लौटने का सिलसिला जारी है। सोमवार को गांव बुधरवाली में दो लोग अन्य जिले से गांव में पहुंचे तो ग्रामीणों में हड़कम्प मच गया। सूचना मिलने पर चिकित्सा प्रशासन व लालगढ़ जाटान पुलिस पहुंची तथा सभी लोगों की स्क्रीनिंग की गई। मौके पर ग्राम विकास अधिकारी के नहीं होने पर ग्रामीणों में रोष उत्पन्न हो गया। एसडीएम हवाई सिंह यादव व बीसीएमओ डॉ. लक्ष्य सिंह पडि़हार ने बताया कि सोमवार को उन्हें सूचना मिली कि गांव बुधरवाली में दो लोग बाहर से आए हैं। एसडीएम ने बताया कि ये सभी लोग पाली जिले के कस्बे फालना में गए हुए थे, जो रविवार देर रात्रि को वापिस गांव लौटे हैं। इन सभी लोगों की स्क्रीनिंग की गई है, जिसमें वे स्वस्थ हैं फिर भी स्वास्थ्य विभाग की एडवाइजरी के तहत इन लोगों को 14 दिन के होम क्वारंटाइन में रहने के लिए पाबन्द किया गया है तथा ग्राम विकास अधिकारी के डयूटी पर नहीं आने पर उसे कारण बताओ नोटिस जारी किया जाएगा। इससे पूर्व ग्राम विकास अधिकारी के उपस्थित न होने पर पूर्व सरपंच सुखपाल सिंह मान, किसान सभा के तहसील अध्यक्ष कौर सिंह सिद्धू ने कहा कि सोमवार को ग्राम विकास अधिकारी के ड्यूटी पर न होने पर ग्रामीणों को सूचना के आदान-प्रदान करने में परेशानी का सामना करना पड़ा।

Home / Sri Ganganagar / फालना से बुधरवाली पहुंचे दो लोग, होम क्वारंटाइन में रहेंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो