scriptकीटनाशक मिला पानी पीने से बीमार दूसरे दिन भी अस्पताल पहुंचे | victim of drinking poisonous water still reaching hospital | Patrika News
श्री गंगानगर

कीटनाशक मिला पानी पीने से बीमार दूसरे दिन भी अस्पताल पहुंचे

https://www.patrika.com/sri-ganganagar-news/

श्री गंगानगरNov 23, 2018 / 08:02 pm

jainarayan purohit

Hospital

कीटनाशक मिला पानी पीने से बीमार दूसरे दिन भी अस्पताल पहुंचे

-एक बालिका को बीकानेर किया रैफर

घड़साना. गांव दो एमएलडी ए के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में गुरुवार को कीटनाशक मिला पानी पीने से बीमार हुए बच्चों का स्वास्थ्य दूसरे दिन भी बिगड़ा रहा। शुक्रवार को आठ बच्चों को घड़साना की नईमंडी स्थित राजकीय चिकित्सालय लाया गया। वहीं दसवीं कक्षा की छात्रा मोहिनी पुत्री कालूराम को गंभीर स्थिति होने पर बीकानेर ले जाया गया है।
अस्पताल सूत्रों ने बताया कि गुरुवार को देर रात छह बच्चों को राजकीय चिकित्सालय में उपचार के बाद घर भेज दिया। घर जाने के बाद कीटनाशक मिले पानी के असर से उल्टी आने, चक्कर आने तथा घबराहट रहने पर शुक्रवार को आठ बच्चों को राजकीय चिकित्सालय लाया गया।
चिकित्सा प्रभारी डॉ. संदीप पचार ने बताया कि सभी उपचाराधीन बच्चों की हालत ठीक है। इधर प्राचार्य चिरंजीलाल पारीक ने बताया कि घड़साना सीएचसी में उपचार के बाद छात्रा मोहिनी (15) को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उन्होंने बताया कि बालिका की तबीयत में सुधार है।
दूसरे दिन उपचार के लिए भर्ती हुए विद्यार्थी
अस्पताल सूत्रों ने बताया कि दूसरे दिन बच्चों की तबीयत सही नहीं होने पर एहतियात के तौर पर परिजनों ने उपचार के लिए आठ विद्यार्थियों को अस्पताल में भर्ती करवाया। शुक्रवार को चिकित्सालय लाए गए विद्यार्थियों में प्रियंका, लियाकत अली, बंसती, मनप्रीत, शक्तिसिंह, सोनू, रमनदीप तथा ममता शामिल हैं। चिकित्सा प्रभारी ने बताया कि सभी भर्ती विद्यार्थियों के स्वास्थ्य में सुधार है। भर्ती विद्यार्थियों में से पांच को देर शाम घर भेज दिया है। तीन विद्यार्थियों का उपचार जारी है।

Home / Sri Ganganagar / कीटनाशक मिला पानी पीने से बीमार दूसरे दिन भी अस्पताल पहुंचे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो