scriptग्रामीणों ने लगाया बेमियादी धरना | Villagers put on indefinite strike | Patrika News
श्री गंगानगर

ग्रामीणों ने लगाया बेमियादी धरना

Villagers put on indefinite strike….पंचायत समिति की ग्राम पंचायत 4 केएसएम बांडा के ग्रामीणो ने मंगलवार को तीन सूत्री मांगों को लेकर ग्राम पंचायत के बाहर धरना लगाया।

श्री गंगानगरFeb 19, 2020 / 02:03 am

yogesh tiiwari

ग्रामीणों ने लगाया बेमियादी धरना

ग्रामीणों ने लगाया बेमियादी धरना

अनूपगढ़(श्रीगंगानगर). पंचायत समिति की ग्राम पंचायत 4 केएसएम बांडा के ग्रामीणो ने मंगलवार को तीन सूत्री मांगों को लेकर ग्राम पंचायत के बाहर धरना लगाया। ग्रामीणों ने बताया कि ग्राम विकास अधिकारी के पास जब वह किसी कार्य के लिए जाते हैं तो वह उन्हें असंतुष्ट जवाब देते हैं।
ग्रामीणों ने विकास अधिकारी का स्थानातंरण,पंचायत भवन के पीछे साफ-सफाई करवाने तथा 5 लाख की लागत से बने सार्वजनिक शौचालय का ताला खुलवाकर सुचारू रूप से शुरू करवाने की मांग की है। जानकारी के अनुसार नरेगा का समय 1 बजे तक करने की मांग को लेकर ग्रामीण जब पंचायत भवन पहुंचे तो वहां कोई अधिकारी दोपहर 12 बजे तक नहीं आया था। इस कारण ग्रामीणों ने ज्ञापन को पंचायत भवन के मुख्य द्वार पर चस्पा कर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए रोष प्रकट किया।
इसके बाद उन्होंने अनिश्चितकालिन धरना शुरू कर दिया। ग्रामीणों ने इस संबंध में दूरभाष पर पंचायत समिति विकास अधिकारी डॉ.धीरज बाकोलिया को इस बारे मंें अवगत करवाया, तो विकास अधिकारी ने उन्हें बताया कि सभी अधिकारी मेरे पास प्रशासनिक कार्य से पंचायत समिति कार्यालय में है। मंगलवार को धरने पर अमिन खान, टिकुपाल, जसवंतसिंह, सुभाष चौहान, संजय अग्रवाल, इन्द्राज मंगलाव, गुरदीप सिह, कर्मजीत सिह, पृथ्वीराज, गुरमीत सिह, मंगलसिह, बालकृष्ण, मंगलसिंह सहित काफी संख्या में महिला व पुरुष उपस्थित थे।

Home / Sri Ganganagar / ग्रामीणों ने लगाया बेमियादी धरना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो