scriptशहर में बादल, गांवों में जमकर बरसे मेघ | Weather : Clouds at district headquarter and rain in other parts | Patrika News
श्री गंगानगर

शहर में बादल, गांवों में जमकर बरसे मेघ

Weather : इलाके में सोमवार को शहरी क्षेत्र में बादल छाए रहे तथा मौसम सुहाना रहा वहीं गांवों-कस्बों में तेज वर्षा के समाचार मिले हैं।

श्री गंगानगरJul 22, 2019 / 12:43 pm

jainarayan purohit

Rain in Sriganganagar

शहर में बादल, गांवों में जमकर बरसे मेघ

श्रीगंगानगर. इलाके में सोमवार को शहरी क्षेत्र में बादल छाए रहे तथा मौसम सुहाना रहा वहीं गांवों-कस्बों में तेज वर्षा के समाचार मिले हैं ( rain )। इससे पहले रविवार शाम श्रीगंगानगर जिला मुख्यालय पर भी वर्षा हुई। इसका असर सोमवार तक बना हुआ था। सुबह दिन की शुरुआत से ही मौसम सुहावना था तथा हवा में पर्याप्त नमी महसूस हो रही थी। दोपहर तक आसमान में बादल छाए रहे ( rain in sriganganagar )।
वहीं जिले के विभिन्न हिस्सों में सुबह से ही तेज वर्षा हुई। सूरतगढ़ क्षेत्र के गांव सिद्धूवाला, श्रीबिजयनगर, दस सरकारी, रायसिंहनगर, जैतसर, सूरतगढ़ और केसरीसिंहपुर में वर्षा से सडक़ों पर पानी जमा हो गया। इससे किसानों के चेहरे खिले लेकिन सडक़ों पर पैदल चलने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ा ( Weather in Sriganganagar )।
मौसम सुहाना होने से जिला मुख्यालय पर बाजारों में रौनक लौटी। लोगों ने दिन के समय खरीदारी की। दोपहर में भी सडक़ों पर वाहनों की आवाजाही रही वहीं पंखों और कूलर की गति को भी मौसम के मिजाज ने कुछ कम कर दिया है ( Todays Weather )। सूरतगढ़ क्षेत्र में बरसात के कारण गलियां पानी से लबालब हो गई। इससे सडक़ों पर निकले लोग बेहद परेशान हुए ( weather report )। वाहन चालकों को भी गंतव्य तक पहुंचने में जबर्दस्त परेशानी का सामना करना पड़ा।

Home / Sri Ganganagar / शहर में बादल, गांवों में जमकर बरसे मेघ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो