scriptबहन से मिलने गया मरीज, जिसकी हो चुकी थी मौत, वापस आते ही दम तोड़ा | Went to meet sister, who had died, died on return | Patrika News
श्री गंगानगर

बहन से मिलने गया मरीज, जिसकी हो चुकी थी मौत, वापस आते ही दम तोड़ा

– तपोवन ट्रस्ट ने एम्बुलेंस करवाकर नि:शुल्क कराया अंतिम संस्कार

श्री गंगानगरMay 03, 2021 / 11:38 pm

Raj Singh

बहन से मिलने गया मरीज, जिसकी हो चुकी थी मौत, वापस आते ही दम तोड़ा

बहन से मिलने गया मरीज, जिसकी हो चुकी थी मौत, वापस आते ही दम तोड़ा

श्रीगंगानगर. राजकीय चिकित्सालय में कोविड जोन इलाज के दौरान ठीक हो रहा एक कोविड पॉजिटिव सोमवार को अपनी बहन से मिलने चला गया। जहां उसको पता चला कि बहन की कोरोना से मौत हो चुकी है। वह वापस अस्पताल आ गया और करीब एक घंटे बाद मरीज की मौत हो गई।

तपोवन ट्रस्ट अध्यक्ष महेश पेडीवाल ने बताया कि सूरतगढ़ निवासी कोरोना पॉजिटिव होने पर दो दिन पहले राजकीय चिकित्सालय के कोविड जोन में भर्ती हुआ था। जो ठीक हो रहा था। मरीज सोमवार को अपनी बहन से मिलने के लिए सूरतगढ़ अपने बेटे के साथ चला गया। जहां पहुंचने पर पता चला कि उसकी बहन की कोरोना के कारण मौत हो चुकी है।
यह सुनते ही उसकी तबीयत बिगडऩे लगी। वह शाम करीब सात बजे के बाद राजकीय चिकित्सालय में भर्ती हो गया। जहां करीब साढ़े आठ बजे के बाद उसने दम तोड़ दिया। उसके परिवार में उसके एक बीस साल के पुत्र के अलावा कोई नहीं बचा।
ऐसे में रात के समय शव को सूरतगढ़ ले जाने में समस्या आ गई। युवक ने ट्रस्ट अध्यक्ष को फोन कर मदद मांगी। इस पर ट्रस्ट अध्यक्ष व टीम अस्पताल पहुंची तथा शव को एम्बुलेंस से पदमपुर रोड स्थित कल्याण भूमि पहुंचाया गया। जहां उसका नि:शुल्क गैस चैंबर में देर रात अंतिम संस्कार किया गया। पीएमओ डॉ. बलदेव सिंह ने मरीज की मौत होने की पुष्टि की है।

Home / Sri Ganganagar / बहन से मिलने गया मरीज, जिसकी हो चुकी थी मौत, वापस आते ही दम तोड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो