scriptनींद की गोलियां खिलाने के बाद चुनरी से घोंट दिया था महिला सुपरवाइजर का गला | Woman's murder at Khalsa Nagar of Sriganganagar | Patrika News
श्री गंगानगर

नींद की गोलियां खिलाने के बाद चुनरी से घोंट दिया था महिला सुपरवाइजर का गला

Murder : शहर के खालसा नगर में किराए के कमरे में रह रही महिला सुपरवाइजर की हत्या के मामले का पुलिस ने मंगलवार को खुलासा कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

श्री गंगानगरNov 20, 2019 / 12:33 pm

jainarayan purohit

नींद की गोलियां खिलाने के बाद चुनरी से घोंट दिया था महिला सुपरवाइजर का गला

नींद की गोलियां खिलाने के बाद चुनरी से घोंट दिया था महिला सुपरवाइजर का गला

काफी समय से थे मृतका से संबंध, खालसा नगर में हत्या का मामला
श्रीगंगानगर. शहर के खालसा नगर में किराए के कमरे में रह रही महिला सुपरवाइजर की हत्या के मामले का पुलिस ने मंगलवार को खुलासा कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। महिला से आरोपी के काफी समय से संबंध थे और उससे पीछा छुड़ाने के लिए नींद की गोलियां मिली कोल्डड्रिंक्स पिलाकर बेहोश कर दिया और इसके बाद चुनरी से गला घोंटकर हत्या कर दी थी।
पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। कोतवाली थाना प्रभारी हनुमानाराम बिश्नोई ने बताया कि 17 नवंबर को सुरजीत सिंह कॉलोनी निवासी बलवंत सिंह रामगढिय़ा ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी पुत्री राजेन्द्रपाल कौर पत्नी गुरप्रीत सिंह खालसा नगर में किराए के कमरे में संदिग्ध हालत में शव मिला था। रिपोर्ट में मृतका के पति गुरप्रीत सिंह पर हत्या कराए जाने का संदेह जताया था। इलाके में सनसनीखेज वारदात को लेकर पुलिस टीम ने हत्या का खुलासा करने के लिए अधिकारियों की ओर से निर्देश दिए गए। पुलिस ने मृतका का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया, जिसमें प्रारंभिक कारण गला घोंटने से मौत होना पाया गया।
मोबाइल की कॉल डिटेल और अन्य तकनीकी साक्ष्य जुटाए
इस पर पुलिस ने मोबाइल की कॉल डिटेल व अन्य तकनीकी साक्ष्य जुटाए गए। इस संबंध में मृतका के मिलने वालों व कार्यस्थल पर कार्य करने वालों से भी पूछताछ की गई। कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने चक तीन एलएलपी रामसरा जाखडाऩ सूरतगढ़ निवासी हरदीप सिंह पुत्र जगमेल सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। पूछताछ में हरदीप सिंह ने हत्या करना स्वीकार कर लिया। आरोपी ने पुलिस को जानकारी दी कि मृतका से उसके काफी समय से संबंध थे। वह संबंधों से पीछा छुड़ाना चाहता था। मृतका से पीछा छुड़ाने के लिए 16 नवंबर को मृतका के मकान के पास निर्माणधीन मकान से होकर उसके कमरे में मिलने के लिए पहुंच गया था।
साथ में आरोपी कोल्डड्रिंक्स की बोतल लेकर आया था। आधी खुद ने पीकर उसमें नींद की गोलियां मिला दी। जिसको मृतका को पिला दिया। जिससे मृतका गहरी नींद में सो गई। आरोपी ने चुनरी में गांठ लगाकर मृतका का गला घोंट दिया। वारदात के बाद आरोपी ने अपराध छिपाने के लिए कोल्डड्रिंक्स की बोतल, मृतका का मोबाइल डाटा डिलीट कर छिपा दिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने कोल्डड्रिंक्स की बोतल व मोबाइल बरामद कर लिया है। पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है। आरोपी को गुरुवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

Home / Sri Ganganagar / नींद की गोलियां खिलाने के बाद चुनरी से घोंट दिया था महिला सुपरवाइजर का गला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो