scriptमहिला को पुरुष की बराबरी की जरूरत नहीं, उसमें है सृजन की शक्ति | Women's day programme in Srikaranpur | Patrika News
श्री गंगानगर

महिला को पुरुष की बराबरी की जरूरत नहीं, उसमें है सृजन की शक्ति

https://www.patrika.com/sri-ganga-nagar-news/

श्री गंगानगरMar 08, 2019 / 06:38 pm

jainarayan purohit

women's day

महिला को पुरुष की बराबरी की जरूरत नहीं, उसमें है सृजन की शक्ति

श्रीकरणपुर.

उपखंड अधिकारी रीना छींपा ने कहा है कि वर्तमान युग में महिला को पुरुष की बराबरी की जरूरत नहीं है। वह स्वयं सृजन की शक्ति रखती है। वह स्वयं आगे बढ़ सकती है तथा अपने बच्चों को भी आगे बढ़ा सकती है। वे शुक्रवार को कस्बे के व्यापार मंडल परिसर में हेल्पिंग हैंड वुमन वेलफेयर सोसायटी के तत्वावधान में महिला दिवस के उपलक्ष्य में हुए कार्यक्रम में संबोधित कर रही थीं। उन्होंने कहा कि महिलाएं हमेशा आगे बढऩे के लिए प्रयास करें।

इस अवसर पर तीन महिलाओं का सम्मान किया गया। सम्मानित होने वाली महिलाओं में गांव बुर्जवाला की महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता ललिता बेनीवाल, राजकीय महाविद्यालय में नि:शुल्क अध्यापन कर चुकी हरजीत कौर और अपनी बेटियों को पढ़ाकर योग्य बनाने वाली खेतू बाई शामिल हैं। कार्यक्रम के दौरान रेणू छाबड़ा ने मां से संबंधित गीत सुनाया तो मौजूद लोग भावुक हो उठे।

इस अवसर पर अध्यक्ष तेजेंद्रपाल कौर बराड़, संगठन की निदेशक और पंचायत समिति सदस्य गुरमीत कौर गिल, उपनिदेशक निहारिका तनेजा, उपाध्यक्ष अनु तनेजा, जयश्री बवेजा, अलका वाट्स, प्राची वाट्स, जसवीर कौर सहित संगठन के कई सदस्य मौजूद थे। कार्यक्रम के दौरान प्रश्रोत्तरी हुई तथा सही जवाब देने वालों उपहार वितरित किए गए।

Home / Sri Ganganagar / महिला को पुरुष की बराबरी की जरूरत नहीं, उसमें है सृजन की शक्ति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो