scriptजिले में आए जीरो कोरोना संक्रमित, अस्पताल के कोविड जोन में बचे मात्र 11 मरीज | Zero corona infected in the district, only 11 patients left in the hos | Patrika News
श्री गंगानगर

जिले में आए जीरो कोरोना संक्रमित, अस्पताल के कोविड जोन में बचे मात्र 11 मरीज

-एक्टिव केसों की संख्या हुई 202

श्री गंगानगरJun 15, 2021 / 10:22 pm

Raj Singh

जिले में आए जीरो कोरोना संक्रमित, अस्पताल के कोविड जोन में बचे मात्र 11 मरीज

जिले में आए जीरो कोरोना संक्रमित, अस्पताल के कोविड जोन में बचे मात्र 11 मरीज,जिले में आए जीरो कोरोना संक्रमित, अस्पताल के कोविड जोन में बचे मात्र 11 मरीज,जिले में आए जीरो कोरोना संक्रमित, अस्पताल के कोविड जोन में बचे मात्र 11 मरीज

श्रीगंगानगर. मंगलवार का दिन जिले के लिए काफी अच्छा रहा। एक तो जिले में बारिश से मौसम सुहावना हो गया और जिले में एक भी कोरोना संक्रमित केस नहीं आया। जबकि राजकीय चिकित्सालय के कोविड जोन में मात्र 11 मरीज बचे हैं।

जयपुर से मंगलवार शाम को जारी हुई कोरोना बुलेटिन के अनुसार जिले में कोरोना संक्रमित का आंकड़ा शून्य रहा। वहीं तीन जनों की मौत हो गई तथा 38 मरीज डिस्चार्ज या रिकवर हुए हैं। इसके चलते जिले में एक्टिव केसों की संख्या भी घटकर अब 202 रह गई है। अब कोरोना समाप्ति की ओर है तथा बचे हुए एक्टिव केस भी धीरे-धीरे शून्य हो जाएंगे।

इधर, राजकीय चिकित्सालय के पीएमओ डॉ. बलदेव सिंह ने बताया कि चिकित्सालय के कोविड जोन में मंगलवार शाम को केवल 11 मरीज रहे हैं। इनमें से चार मरीजों को ऑक्सीजन चल रही है। वहीं अस्पताल परिसर स्थित सर्राफ कोटेज वार्ड के कोविड केयर सेंटर में सात मरीज भर्ती है और इनमें से दो मरीज ऑक्सीजन पर चल रहे हैं।
उन्होंने बताया कि कोरोना अब समाप्त हो रहा है। ऐसे में लोगों को अभी सावधानी रखनी होगी। क्योंकि अभी जिले में दो सौ एक्टिव केस हैं। लोगों को भीड़भाड़ वाले स्थान से दूरी रखनी होगी और मास्क लगाकर ही बाहर जाना होगा। घर जाकर लोग हाथों को सैनेटाइज्ड जरुर करें या साबुन हाथ धोएं। अभी लापरवाही भारी पड़ सकती है।

Home / Sri Ganganagar / जिले में आए जीरो कोरोना संक्रमित, अस्पताल के कोविड जोन में बचे मात्र 11 मरीज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो