scriptसड़क हादसाः बस और ट्रक में जोरदार भिड़ंत, 11 लोगों की मौत | 11 dead in a road accident at Pune-Solapur highway | Patrika News
राज्य

सड़क हादसाः बस और ट्रक में जोरदार भिड़ंत, 11 लोगों की मौत

उसको बचाने के चक्कर में ड्राइवर ने बस पर नियंत्रण खो दिया और बस एक सड़क डिवाइडर पर चढ़ने के बाद सामने से आ रहे एक ट्रक से टकरा गई।

Mar 11, 2017 / 08:19 pm

balram singh

road acciden

road acciden

पुणे-शोलापुर हाईवे पर शनिवार को एक मिनी बस और एक ट्रक में भिड़ंत के कारण 11 लोगों की मौत हो गई। यह घटना करीब चार बजे पुणे से करीब 35 किलोमीटर दूर उरुली-कंचन गांव में यह दुर्घटना हुई।
बताया जा रहा है कि इनमें से ज्यादातर मुंबई के उपनगर मुलुंड के रहने वाले थे और सेलापुर के अक्कालकोट मंदिर की तीर्थयात्रा पर जा रहे थे। तभी रास्ते में एक जानवर आ गया। उसको बचाने के चक्कर में ड्राइवर ने बस पर नियंत्रण खो दिया और बस एक सड़क डिवाइडर पर चढ़ने के बाद सामने से आ रहे एक ट्रक से टकरा गई।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मृतकों में विजय काले और ज्योति काले, जगदीश पंडित और शैलजा पंडित, प्रदीप अवचात और सुलभा अवचात, जयवंत चव्हाण और योगिता चव्हाण और उनकी बेटी रेवती हैं। इसके अलावा हादसे में ड्राइवर एस. पवार और एक अन्य व्यक्ति योगेश लोखंडे की भी मौत हो गई।

Home / State / सड़क हादसाः बस और ट्रक में जोरदार भिड़ंत, 11 लोगों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो