scriptस्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा, 10 लड़कियों सहित 12 को किया गिरफ्तार | 12 Arrested for Running Sex Racket in Guise of Unisex salon | Patrika News
राज्य

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा, 10 लड़कियों सहित 12 को किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने एक स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है।

Jun 23, 2017 / 11:18 am

Abhishek Pareek

दिल्ली पुलिस ने एक स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। ये मामला रोहिणी में सामने आया जहां पर पुलिस ने छापा मारकर 10 लड़कियों सहित 12 लोगों को गिरफ्तार किया है। 
पुलिस को स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस ने ग्रेस यूनिसेक्स सैलून पर छापा मारा। गुरुवार को एक कांस्टेबल को ग्राहक बनाकर स्पा सेंटर में भेजा गया। जानकारी सही होने की पुष्टि पर पुलिस ने छापा मारा। 
रोहिणी के सेक्टर सात में स्थित इस स्पा सेंटर में भेजे गए कांस्टेबल ने दो हजार रुपए में सौदा तय किया। इसके बाद कांस्टेबल को एक लड़की अंदर बने कमरे में ले गर्इ। तभी कांस्टेबल ने पुलिस की टीम को सूचना दी। 
मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने स्पा सेंटर चलाने वाल दो पार्टनर आैर 10 लड़कियों को गिरफ्तार किया है। यहां पर चार कमरे बने हुए थे, जिनमें बेड लगे हुए थे। पुलिस पकड़े गए लोगों से पूछताछ कर ये पता लगाने में जुटी है कि वे कब से इस धंधे में हैं। 

Home / State / स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा, 10 लड़कियों सहित 12 को किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो