scriptईद से पहले धार्मिक घृणा फैलाने की कोशिश, नमाज पढ़कर निकल रहे शख्स की गोली मारकर हत्या- मस्जिद में फेंका मांस | A muslim man killed in mau district of up while he was coming from mosque | Patrika News
राज्य

ईद से पहले धार्मिक घृणा फैलाने की कोशिश, नमाज पढ़कर निकल रहे शख्स की गोली मारकर हत्या- मस्जिद में फेंका मांस

पुलिस की मानें तो हत्यारों की पकड़ के बाद ही घटना की असल तस्वीर सामने आ पाएगी। इस वारदात के बाद घटना वाले इलाके में भारी पुलिसबल की तैनाती कर दी गई है।

Jun 23, 2017 / 05:22 pm

पुनीत कुमार

man shot dead in Mau

man shot dead in Mau

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के शासन में अपराधियों पर लगाम लगाना मुश्किल होता जा रहा है। यहां पूर्वी यूपी के मऊ जिले में एक शख्स की गोली मारकर हत्या का ममला सामने आया है। सूत्रों के मुताबिक, शख्स जब मस्जिद से नमाज अदा कर बाहर निकल रहा था, तभी उसे अपराधियों ने गोली मार दी। 
तो वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हत्यारों द्वारा गोली मारने के बाद मस्जिद में मांस के टुकड़े भी फेंके गए। सूत्रों के मुताबकि मस्जिद में फेंका गया मांस सुअर का बताया जा रहा है। रमजान के पवित्र महीने में एक बार फिर यूपी में दंगाईयों द्वारा हिंसा भड़काने की कोशिश की गई है। 
फिलहाल मऊ पुलिस मामले की जांच में जुटी है। और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि मामला हत्या से जुड़ा है, या फिर धार्मिक घृणा का मामला है। पुलिस हत्यारे की तलाशी और दबोचने के लिए सुराग जुटा रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बाइक सवार दो हत्यारे मस्जिद से निकलते समय एक बुजुर्ग को गोली मारकर फरार हो गए। और उन्होंने मस्जिद में मांस का टुकड़ा भी फेंका।
तो वहीं पुलिस की मानें तो हत्यारों की पकड़ के बाद ही घटना की असल तस्वीर सामने आ पाएगी। इस वारदात के बाद घटना वाले इलाके में भारी पुलिसबल की तैनाती कर दी गई है। साथ ही किसी तरह का सांप्रदायिक तनाव नहीं फैले, इसके लिए पुलिस-प्रशासन चौकस कर दिया गया है। 
गौरतलब है कि पूर्वी उत्तर प्रदेश का मऊ जिला काफी संवेदनशील माना जाता है। जबकि पिछले महीनों में यूपी में कई जगहों पर साम्प्रदायिक और जातीय तनाव फैले थें। इससे पहले भी यह इलाका दंगों की चपेट में आ चुका है। सूत्रों के मुताबिक, इलाके में सीएम योगी आदित्यनाथ की पकड़ काफी मजबूत है। 

Home / State / ईद से पहले धार्मिक घृणा फैलाने की कोशिश, नमाज पढ़कर निकल रहे शख्स की गोली मारकर हत्या- मस्जिद में फेंका मांस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो