scriptमाफिया मुख्तार के मौत के बाद पहली तस्वीर आई सामने, अब पीएम रिपोर्ट का इंतजार | After the death of Mafia Mukhtar, the first picture came out | Patrika News
प्रयागराज

माफिया मुख्तार के मौत के बाद पहली तस्वीर आई सामने, अब पीएम रिपोर्ट का इंतजार

माफिया मुख्तार अंसारी की मौत से उसके समर्थकों में कौतूहल मचा हुआ है। वहीं माफिया की मौत के बाद की पहली तस्वीर सामने आई है।

प्रयागराजMar 29, 2024 / 08:28 am

Krishna Rai

mukhtar_deth.jpg
मुख्तार अंसारी की बिमारी में इलाज के दौरान मौत की खबर आग की तरह फैली, और मेडिकल कालेज से लेकर मुख्तार के घर तक समर्थकों की भारी भीड़ जुट गई। रात से लेकर अभी तक लोग डटे हैं। वहीं थोड़ी देर पहले माफिया के मौत के बाद की पहली तस्वीर सामने आई। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हर समर्थक मौत के बाद मुख्तार अंसारी को देखना चाहता है। समर्थकों का भारी हूजूम उसके घर पर डटा हुआ है।
माफिया की पीएम रिपोर्ट का इंतजार
माफिया की मौत को लेकर उसके परिजनों और समर्थकों द्वारा तमाम बातें कही जा रही हैं। कोई आरोप लगा रहा है कि खाने में स्लो जहर देकर मारा गया तो कोई कह रहा है कि शासन ने इलाज नहीं कराया। हालाकि सभी को माफिया के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो जाएगा कि मुख्तार की मौत किस बिमारी से हुई है। फिलहाल अभी तक चर्चा है कि दौरा पडऩे के वजह से माफिया ने दम तोड़ा है।

Home / Prayagraj / माफिया मुख्तार के मौत के बाद पहली तस्वीर आई सामने, अब पीएम रिपोर्ट का इंतजार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो