scriptप्रयागराज की फूलपुर सीट से चुनाव लड़ सकती हैं पल्लवी पटेल,आज करेंगी प्रेस वार्ता | Pallavi Patel will hold a press conference today | Patrika News
प्रयागराज

प्रयागराज की फूलपुर सीट से चुनाव लड़ सकती हैं पल्लवी पटेल,आज करेंगी प्रेस वार्ता

Loksabha Election 2024:अपना दल कमेरावादी पार्टी की नेता पल्लवी पटेल प्रयागराज जिले की फूलपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकती हैं, इसको लेकर आज यानी बुधवार को लखनऊ में इसकी घोषणा के लिए प्रेस वार्ता बुलाई गई।

प्रयागराजMar 27, 2024 / 11:47 am

Pravin Kumar

pallvi_patel_01.jpg
Loksabha Election 2024: उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव की रणभेरी बज चुकी हैं। सभी प्रमुख राजनीतिक दल चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं। इसी बीच अपना दल कमेरावादी पार्टी की नेता पल्लवी पटेल के बसपा से गठबंधन करने की चर्चाएं तेज हो गई हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि पल्लवी पटेल प्रयागराज की फूलपुर लोक सभा सीट से चुनाव लड़ सकती है। इसके अलावा अपना दल कमेरावादी की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल के मिर्जापुर सीट से चुनाव लड़ने की चर्चाएं हैं। कौशांबी लोकसभा सीट से पूर्व विधायक राम सजीवन चुनाव लड़ सकते हैं। इसको लेकर लखनऊ में उन्होंने बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई है।
सपा ने गठबंधन से किया इनकार

अपना दल कमेरावादी की नेता पल्लवी पटेल ने पांच दिन पहले तीन सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा कि तो समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि अपना दल कमेरावादी से गठबंधन नहीं इसके बाद दोनों पार्टियों में दूरी बन गई। इसी बीच खबर आई कि अपना दल कमेरावादी बहुजन समाज पार्टी एवम छोटे दलों के साथ गठबंधन करेगी। लेकिन मंगलवार को स्थितियां बदली और अब बसपा से गठबंधन की बात सामने आने लगी।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पल्लवी पटेल की पार्टी का बसपा से गठबंधन लगभग तय हो गया है। इसके साथ ही अपना दल कमेरावादी पार्टी को फूलपुर, कौशांबी और मिर्जापुर सीट से चुनाव लड़ने की संभावना जताई जा रही है।

Home / Prayagraj / प्रयागराज की फूलपुर सीट से चुनाव लड़ सकती हैं पल्लवी पटेल,आज करेंगी प्रेस वार्ता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो