scriptसरकारी नौकरी की चाहत में लेक्चरर पिता को चार घंटे बंधक बना बेरहमी से पीटा | Patrika News
अलवर

सरकारी नौकरी की चाहत में लेक्चरर पिता को चार घंटे बंधक बना बेरहमी से पीटा

शहर के मालवीय नगर इलाके में बेटे-बहू ने लेक्चरर पिता को चार घंटे तक बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा, जिससे पीड़ित के सिर, हाथ-पैर और पीठ समेत शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान आए हैं।

अलवरMay 11, 2024 / 11:06 pm

Umesh Sharma

अलवर. शहर के मालवीय नगर इलाके में बेटे-बहू ने लेक्चरर पिता को चार घंटे तक बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा, जिससे पीड़ित के सिर, हाथ-पैर और पीठ समेत शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान आए हैं। पीड़ित ने बेटे-बहू पर जान से मार नौकरी चाहने के आरोप लगाते हुए अरावली विहार थाने में मामला दर्ज कराया है।
अरावली विहार थाना पुलिस ने बताया कि लक्ष्मणगढ़ के मौजपुर हाल अम्बेडकर नगर निवासी निरंजन लाल शर्मा (55) ने मामला दर्ज कराया है कि वह राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल भंडोडी-मालाखेड़ा में लेक्चरर है। उनका छोटा बेटा अंकित अपने परिवार सहित मालवीय नगर में रहता है। 9 मई को अंकित ने फोन कर घर बुलाया और कहा कि पोते की तबीयत खराब है। दोपहर करीब 2 बजे वह बेटे अंकित के घर पहुंचे तो कुछ देर बाद बेटे अंकित ओर बहू पूजा ने प्रोपर्टी के बंटवारे के बहाने झगड़ा शुरू कर दिया। इसके बाद बेटे-बहू ने बिजली के तार से उनका गला दबाकर मारने की कोशिश की। वे खुद को बचाते हुए पीछे हटे तो लोहे के सरिया से जानलेवा हमला कर दिया। साथ ही बेलन और बेल्ट से बेरहमी से पीटा, जिससे वह बेहोश हो गए। करीब चार घंटे तक बंधकर बनाकर पीटा। पीड़ित शनिवार को परिजनों के साथ अरावली विहार थाने पहुंचे। उन्होंने बेटे-बहू पर जान से मार सरकारी नौकरी लेने का आरोप लगाते हुए थाने में रिपोर्ट दी। जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कार्रवाई शुरू कर दी है।
पुलिस ने लोकेशन बताई तो परिजनों ने छुड़ाया

शर्मा ने बताया कि शाम करीब 4 बजे अंकित उन्हें रस्सी से बांधकर कार में पटक कर अम्बेडकर नगर, उमरैण, काला कुआं, विवेकानंद नगर सहित कई जगहों पर ले गया। उनका फोन नहीं लगने पर परिवार के अन्य लोगों को शक हुआ, जिस पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने परिजनों को उनके मोबाइल की लोकेशन बताई। साथ ही शक के आधार पर परिजनों ने अंकित का पीछा किया और रूपबास पुलिया के समीप गाड़ी को पकड़ लिया और उन्हें अंकित के चंगुल से छुड़ाया।
यह भी पढ़ें
-

बस की टक्कर से बाइक सवार दम्पती की मौत, ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत

अक्सर झगड़ा करते हैं, इस बार बुरी तरह पीटा

पीडि़त ने बताया कि उनके दो पुत्र विपिन और अंकित है। बड़ा बेटा विपिन अम्बेडकर नगर में रहता है और छोटा बेटा अंकित मालवीय नगर में रहता है। उन्होंने दोनों बेटों को मकान बनाकर दिए हुए हैं। विपिन की ई-मित्र की दुकान है। अंकित को मेडिकल की दुकान खुलवाकर दी, लेकिन उसने बंद कर दी। छोटा बेटा अंकित और उसकी पत्नी पूजा अक्सर झगड़ा करते रहते हैं। जिसके कारण वह अपने बड़े बेटे के पास रहते हैं। इस बार बेटे और बहू ने उन्हें बेरहमी से पीटा। वे दोनों उन्हें मारकर सरकारी नौकरी लेना चाहते हैं। पीड़ित ने थाने में कपड़े हटाकर अपने शरीर पर चोटों के निशान दिखाए।
अनुसंधान कर रहे

अरावली विहार थानाधिकारी गुरुदत्त सैनी का कहना है कि पीड़ित की रिपोर्ट के आधार पर उनके बेटे-बहू के खिलाफ बंधक बना मारपीट करने की धाराओं मामला दर्ज किया गया है। मामले में अनुसंधान किया जा रहा है।

Hindi News/ Alwar / सरकारी नौकरी की चाहत में लेक्चरर पिता को चार घंटे बंधक बना बेरहमी से पीटा

ट्रेंडिंग वीडियो