script… इधर जनशताब्दी एक्सप्रेस पर स्टूडेंट्स ने किया पथराव- 7 पैसेंजर्स घायल, जानें क्यों हुए उग्र? | Attack on Train in Janshatabdi express, 7 passengers injured | Patrika News
राज्य

… इधर जनशताब्दी एक्सप्रेस पर स्टूडेंट्स ने किया पथराव- 7 पैसेंजर्स घायल, जानें क्यों हुए उग्र?

किउल-मोकामा रेल खंड पर ट्रेन रोके जाने से नाराज मैट्रिक के छात्रों ने मंगलवार को जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव किया। इस घटना में 7 यात्री घायल हो गए।

लखनऊMar 07, 2017 / 11:35 am

Nakul Devarshi

बिहार में पूर्व मध्य रेलवे के दानापुर रेल मंडल के किउल-मोकामा रेल खंड पर ट्रेन रोके जाने से नाराज मैट्रिक के छात्रों ने मंगलवार को जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव किया। इस घटना में 7 यात्री घायल हो गए। 
रेल पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि 12024 पटना-हावड़ा जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन पर सवार मैट्रिक के परीक्षार्थियों ने डुमरी हाल्ट पर ट्रेन को रोके जाने से नाराज हो गए और पथराव किया जिसमें सात यात्री मामूली रुप से घायल हो गए। 
जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन को इससे पूर्व बड़हिया स्टेशन पर एक घंटा रोक दिया गया था जबकि इन दोनो जगहों पर इस ट्रेन का ठहराव नहीं है। 

सूत्रों ने बताया कि बाद में ट्रेन को डुमरी हॉल्ट से रवाना कर दिया गया है। यात्रियों को हल्की चोटें आई है जिन्हे प्राथमिक उपचार के बाद उसी ट्रेन से भेज दिया गया है।

Home / State / … इधर जनशताब्दी एक्सप्रेस पर स्टूडेंट्स ने किया पथराव- 7 पैसेंजर्स घायल, जानें क्यों हुए उग्र?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो