scriptMP News : मां ने पैदा होते ही मासूम को सड़क पर छोड़ा, पुलिस ने दर्ज किया मामला | Kalyugi mother left the innocent child on the road as soon as she was born, police registered case | Patrika News
बड़वानी

MP News : मां ने पैदा होते ही मासूम को सड़क पर छोड़ा, पुलिस ने दर्ज किया मामला

Badwani News : एमपी के बड़वानी से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक मां ने अपनी नवजात बच्ची को सड़क पर छोड़ दिया।

बड़वानीMar 21, 2024 / 02:57 pm

Himanshu Singh

badwani_news.jpg

मध्यप्रदेश के बड़वानी से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। एक मां ने अपनी बेटी को सड़कों पर तड़पने के लिए छोड़ दिया। सड़क पर बच्ची को रोते देख एक रहवासी ने पुलिस को जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस बच्ची को सड़क पर छोड़ने वाली आरोपी मां की तलाश कर रही है। बच्ची के हाथ में दूध का बॉटल था जिसको पकड़कर वह रो रही थी।

जानकारी के मुताबिक, मामला बड़वानी के रानीपुरा इलाके का बताया जा रहा है। जहां बुधवार की शाम रितेश नामक शख्स को घर के पास एक नवजात बच्ची मिली है।जब रितेश को बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी तो उसने जाकर देखा की कपड़े में लिपटी बच्ची हाथ में दूध की बॉटल लिए रो रही थी। बच्ची के पास से एक लेटर भी बरामद हुआ है। जिसमें लिखा है कि जिस किसी को भी ये लेटर मिले वह मेरी बेटी को बड़ी कर लेना। इसे किसी अनाथ आश्रम के हवाले मत करना। इसके बाद रितेश ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। बच्ची को आईसीयू में रखा गया है। अभी उसकी हालत ठीक बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें – Crime News : किसान नेता कर रहा था खेत की रखवाली, अज्ञात लोगों ने कर दी हत्या

 


बता दें कि, बड़वानी के कोतवाली पुलिस आरोपी की मां के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि बच्ची की मां तलाश की जा रही है।इसके साथ पुलिस पिछले 15 दिनों में बचचों जन्म देने वालों का रिकॉर्ड चेक करेगी। इसके माध्यम से पुलिस चेक करेगी की जिन माताओं ने बच्ची को जन्म दिया है वह उनके पास है या नही है। वहीं आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज तलाशे जा रहे हैं।

Home / Badwani / MP News : मां ने पैदा होते ही मासूम को सड़क पर छोड़ा, पुलिस ने दर्ज किया मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो