scriptRajnath Singh In Balod: राजनाथ की मंच पर एंट्री होते ही बालोद में गूंज उठा – जीतेगा तो मोदी ही, आएगा तो मोदी ही… | Rajnath In Balod: Rajnath reached stage,echo Balod-Only Modi will win | Patrika News
बालोद

Rajnath Singh In Balod: राजनाथ की मंच पर एंट्री होते ही बालोद में गूंज उठा – जीतेगा तो मोदी ही, आएगा तो मोदी ही…

Rajnath Singh Jansabha In Balod: जैसे ही राजनाथ सिंह बालोद पहुंचे जनसभा में सभी ने कसकर नारा लगाया, जीतेगा तो मोदी ही… आएगा तो मोदी ही… प्रधानमंत्री मोदी जिंदाबाद, राजनाथ सिंह जिंदाबाद… के नारे बालोद में गूंजने लगे।

बालोदApr 14, 2024 / 08:40 am

Kanakdurga jha

rajnath_singh_in_balod.jpg
Rajnath Singh In Balod: बस्तर के दंतेवाड़ा में केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह जनसभा को संबोधित किए। इसके बाद राजनाथ सिंह बालोद में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे है। राजनाथ के जनसभा में आज बालोद में कांग्रेस के कई दिग्गज नेता भाजपा में शामिल हुए है। वहीं जैसे ही राजनाथ सिंह बालोद पहुंचे जनसभा में सभी ने कसकर नारा लगाया, जीतेगा तो मोदी ही… आएगा तो मोदी ही… प्रधानमंत्री मोदी जिंदाबाद, राजनाथ सिंह जिंदाबाद… के नारे बालोद में गूंजने लगे।
यह भी पढ़़ें: Rajnath In Dantewada: भाषण नहीं व्यवस्था से चलती है सरकार… राजनाथ के गरज से गूंज उठा दंतेवाड़ा

दंतेवाड़ा में बोल गए राजनाथ

Rajnath Singh In Dantewada: दंतेवाड़ा में जनसभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह बोले – जैसे विश्व से डायनासोर गायब हो रहा है वैसे हि कांग्रेस भी गायब होगा। आज हमारा देश इतना मजबूत हो गया है कि, हमारे प्रधानमंत्री ने क़तर से फांसी की सजा सुनाए हुए जवानों को छुड़ा कर ले आए। ये है हमारे प्रधानमंत्री… जब 25 – 30 साल बाद आप अपने नई पीढ़ी को कांग्रेस के बारे में पूछेंगे तो वो बोलेंगे कौन कांग्रेस ? कांग्रेस क्या है ? तब कोई नहीं जानेगा कांग्रेस को। दंतेवाड़ा में जनसभा संबोधित करने के बाद अब राजनाथ सिंह बालोद पहुंचे है। बालोद में केंद्रीय मंत्री राजनाथ विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे है।

Hindi News/ Balod / Rajnath Singh In Balod: राजनाथ की मंच पर एंट्री होते ही बालोद में गूंज उठा – जीतेगा तो मोदी ही, आएगा तो मोदी ही…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो