scriptकलयुगी बेटे ने मां-बाप का गला काट कर उतारा मौत के घाट, रात भर बैठा रहा शवों के पास, फिर थाने पहुंचकर कह दी ऐसी बात की पुलिस के भी उड़े होश | After Dispute In Baran Rajasthan Angry Kalyugi Son Killed His Parents And Surrendered In Police Station | Patrika News
बारां

कलयुगी बेटे ने मां-बाप का गला काट कर उतारा मौत के घाट, रात भर बैठा रहा शवों के पास, फिर थाने पहुंचकर कह दी ऐसी बात की पुलिस के भी उड़े होश

Baran Murder News: बारां की न्यू नाकोड़ा कॉलोनी में मंगलवार रात एक बेटे ने धारदार नुकीले हथियार से वारकर मां-बाप की हत्या कर दी। आरोपी ने बुधवार सुबह खुद कोतवाली थाने पहुंचकर सरेंडर किया ओर पुलिस को कहा कि मैने मां-बाप दोनों को मार दिया, परेशान हो गया था।

बारांMay 09, 2024 / 11:16 am

Akshita Deora

Rajasthan Crime News: बारां की न्यू नाकोड़ा कॉलोनी में मंगलवार रात एक बेटे ने धारदार नुकीले हथियार से वारकर मां-बाप की हत्या कर दी। आरोपी ने बुधवार सुबह खुद कोतवाली थाने पहुंचकर सरेंडर किया ओर पुलिस को कहा कि मैने मां-बाप दोनों को मार दिया, परेशान हो गया था। इस सूचना से पुलिस में हडकम्प मच गया ओर शहर में सनसनी फैल गई। तत्काल कोतवाली थाना प्रभारी राम विलास मीणा, एसपी राजकुमार चौधरी, एएसपी राजेश चौधरी, डीएसपी ओमेंद्र सिंह शेखावत आदि ने मौके पर पहुंच घटना स्थल का मुआयना किया। बाद में शवों को जिला अस्पताल पहुंचाया तथा दोपहर को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है। फिलहाल आरोपी पुत्र से पूछताछ की जा रही है।

पड़ोसी ओर परिजनों के बयान दर्ज

पुलिस ने बताया कि मृतक प्रेम बिहारी गौतम ग्राम सेवक के पद से रिटायर्ड है। दोनों पति-पत्नी बड़े बेटे गजेंद्र गौतम के साथ न्यू नाकोड़ा कॉलोनी में रहते थे। आरोपी गजेंद्र गौतम किसी प्रोपर्टी विक्रेता की दुकान पर काम करता था। वह सेवानिवृत्त पिता प्रेम बिहारी से रुपए पैसे की मांग करता रहता है। इसी बात को लेकर अक्सर परिवार में झगड़ा होता रहता था। मंगलवार रात भी पैसों के लिए झगड़ा हुआ। वृद्ध बुजुर्ग ने पैसे देने से मना किया तो आवेश में आकर गजेंद्र गौतम ने उसके पिता प्रेम बिहारी गौतम व माता देवकी गौतम की धारदार नुकीले हथियार से वारकर हत्या कर दी। उसके बाद बुधवार सुबह स्वयं ने थाने पहुंचकर सरेंडर भी कर दिया। फिलहाल पड़ोसियों ओर परिजनों के बयान लिए गए हैं और आरोपी गजेंद्र से पूछताछ की जा रही है।
bARAN
यह भी पढ़ें

राजस्थान के इन 6 जिलों में गर्मी के कारण छुट्टी घोषित, जानें भयंकर गर्मी के Red Alert से कब मिलेगी राहत?

दोनों बेटों को दे रखी है जमीन

मृतक प्रेम बिहारी गौतम ग्राम मूल रूप से अटरू तहसील के सकतपुर गांव निवासी है। इनके दो पुत्र गजेन्द्र (50) व नन्दकुमार (45) तथा दो पुत्री माया उर्फ तृप्ती गोतम बारां शहर में रहते है तथा दूसरी भूरी उर्फ भगवती हरनावदा गांव रहती है। परिवार की करीब 25 बीघा सामलाती जमीन थी। जिसे मृतक ने दोनों बेटे गजेन्द्र व नन्दकुमार को बराबर दे रखा है तथा दोनों लडक़ों को मकान खरीद कर दिए हुए है। वह दो तीन माह पूर्व ही बड़े बेटे गजेन्द्र के घर रहने आए थे। इससे पहले छोटे बेटे के घर रिद्धिका कॉलोनी में रह रहे थे। वे मंगलवार को बेटी माया के घर गए थे तथा दिनभर रहने के बाद शाम को लौटे थे। मृतक के कमरे में कूलर नहीं था। यह बात उसने बेटी माया को भी बताई थी।
bARAN MURDER CASE

जमीन जुपाई के पैसों के लिए हुआ झगड़ा

मृतक प्रेम बिहारी ने उसके पुत्र गजेन्द्र को दे रखी जमीन जुपाने के लिए किसी किसान से बात तय की थी। किसान से मिलने वाली रकम को लेकर मंगलवार रात दोनों में झगड़ा हो गया। गजेन्द्र इस पैसों की मांग कर रहा था। वहीं, प्रेम ने किसान से जुपाई की रकम उसे देने की बात कही थी। इसी दौरान कहासुनी करते हुए गजेन्द्र ने माता-पिता की जीवन लीला समाप्त कर दी।
पड़ोसियों और परिजनों के बयान लिए हैं। आरोपी गजेंद्र ने कोतवाली थाने पहुंचकर सरेंडर किया है। उसे गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है।

-राजकुमार चौधरी, पुलिस अधीक्षक

Hindi News/ Baran / कलयुगी बेटे ने मां-बाप का गला काट कर उतारा मौत के घाट, रात भर बैठा रहा शवों के पास, फिर थाने पहुंचकर कह दी ऐसी बात की पुलिस के भी उड़े होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो