scriptम कान मालिक गया था भंडारे में, दो घण्टे में चोरों ने आभूषणों व नकदी पर कर दिया हाथ साफ | Patrika News
बीकानेर

म कान मालिक गया था भंडारे में, दो घण्टे में चोरों ने आभूषणों व नकदी पर कर दिया हाथ साफ

चोरों ने घर में रखे बच्चों के गुल्लक को भी नहीं छोड़ा। गुल्लक को भी तोड़ कर उसमें रखी नकदी चोरी कर ले गए।

बीकानेरMay 09, 2024 / 12:55 am

Hari

श्रीडूंगरगढ़ के घर में अलमारियों के तोड़े हुए ताले।

दिनदहाड़े चोरों ने मकान को बनाया निशाना, मकान मालिक आए तो उड़े होश

श्रीडूंगरगढ़ क्षेत्र में चोरी की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही है। बुधवार को तो दिनदहाड़े चोरों ने कस्बे के एक मकान को निशाना बनाकर चोरी की घटना को अंजाम दिया। जानकारी के अनुसार कालूबास निवासी मुरली सारड़ा बुधवार को अमावस्या होने के कारण दोपहर करीब 12 बजे परिजनों के साथ संस्कृत विद्यालय में पंडितों को भोजन करवाने गया था एवं करीब दो घंटे बाद वापस आया, तो घर के कमरों में बिखरा सामान देखकर होश उड़ गए। चोरों ने सारड़ा के घर में घुसकर मुख्य दरवाजे सहित दो कमरों के ताले तोड़ कर सामान बिखेर दिया और लाखों के सोने-चांदी के आभूषणों सहित नकदी पर हाथ साफ कर दिया। चोरों ने घर में रखे बच्चों के गुल्लक को भी नहीं छोड़ा। गुल्लक को भी तोड़ कर उसमें रखी नकदी चोरी कर ले गए। अंदेशा लगाया जा रहा है कि चोर सामने के रास्ते से घर में घुसे थे एवं चोरी कर निकलते उससे पहले ही घर के सदस्य वापस पहुंच गए थे। घर के बाहर लोगों के आने की आहट होने पर चोर छत पर गए एवं छत का दरवाजा छत की और से बंद कर भाग गए।
पुलिस ने किया मौका मुआयना

चोरी की सूचना पर एसआई इंद्रलाल शर्मा टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का मौका-मुआयना कर चोरी से सम्बंधित साक्ष्य जुटाए। एसआई इंद्रलाल शर्मा ने बताया कि आस-पास के सीसीटीवी फुटेज आदि देख कर जांच-पड़ताल की जा रही है। प्रथम दृष्टया लग रहा है कि चोरों ने रेकी कर वारदात को अंजाम दिया है।
गर्मी के कारण गलियां सूनी

क्षेत्र में पड़ रही भीषण गर्मी के कारण दोपहर करीब 12 बजे से ही कस्बे के मोहल्लों की गलियां सुनी हो जाती है और सन्नाटा पसर जाता है। सम्भवतः गर्मी के चलते बने अघोषित कर्फ्यू जैसे हालात का फायदा उठाकर चोरों ने वारदात को अंजाम दिया।

Hindi News/ Bikaner / म कान मालिक गया था भंडारे में, दो घण्टे में चोरों ने आभूषणों व नकदी पर कर दिया हाथ साफ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो