scriptबिलासपुर में 5 साल की बच्ची से गैंगरेप, खेलने के बहाने किशोरों ने की दरिदंगी, प्राइवेट पार्ट में दर्द होने पर खुला राज | Gang rape of 5 year old girl in Bilaspur | Patrika News
बिलासपुर

बिलासपुर में 5 साल की बच्ची से गैंगरेप, खेलने के बहाने किशोरों ने की दरिदंगी, प्राइवेट पार्ट में दर्द होने पर खुला राज

Gang rape of girl in Bilaspur: दो किशोर मासूम को अपने साथ बहला-फुसला कर घर ले गए और दोनों किशोरों ने बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। 17 मार्च को हुई घटना के बाद मासूम के पेट व प्राइवेट पार्ट में दर्द होने लगा।

बिलासपुरMar 20, 2024 / 02:29 pm

Khyati Parihar

bilaspur_gange_rape.jpg
Gang rape of girl in Bilaspur: बिलासपुर थाना क्षेत्र निवासी 5 वर्षीय किशोरी दो दिन पूर्व घर के सामने खेल रही थी। इस दौरान सामने रहने वाले दो किशोर मासूम को अपने साथ बहला-फुसला कर घर ले गए और दोनों किशोरों ने बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया।
17 मार्च को हुई घटना के बाद मासूम के पेट व प्राइवेट पार्ट में दर्द होने लगा। बच्ची ने जब अपनी मां को दर्द होने की बात कही तो मां ने दर्द का कारण पूछा । इसके बाद बच्ची ने अपने साथ हुए अपराध की जानकारी मां को दी।
यह भी पढ़ें

नक्सली मुठभेड़ से गांव-गांव में दहशत.. कई नक्सली कमांडर हुए सक्रिय! अब शांतिपूर्ण चुनाव बनी चुनौती

बेटी के साथ हुई वारदात की जानकारी लगते ही मां दोनों किशोर के घर पहुंची व उनसे पूछा तो उन्होंने भी बलात्कार करने की बात को स्वीकार कर लिया। बेटी के साथ हुई हैवानियत की जानकारी लगते ही मां, बेटी को लेकर थाने पहुंची व शिकायत दर्ज कराई। शिकायत पर पुलिस (Gang rape in Bilaspur) ने सामुहिक बलात्कार की धारा 376 डी के तहत अपराध दर्ज कर लिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने दोनों किशोर को अभिरक्षा में लेकर में लेकर किशोर न्यायालय में पेश किया है।

Home / Bilaspur / बिलासपुर में 5 साल की बच्ची से गैंगरेप, खेलने के बहाने किशोरों ने की दरिदंगी, प्राइवेट पार्ट में दर्द होने पर खुला राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो