scriptतीन लोगों के कत्ल के बाद उसी हवेली में दफनाया शव, बाद में शूट हुई ये हॉरर फिल्म, शूटिंग के दौरान हुआ था ये हादसा | Vikram bhatt movie 1920 was shooted in a haunted place 3 bodies buried under after murder | Patrika News
बॉलीवुड

तीन लोगों के कत्ल के बाद उसी हवेली में दफनाया शव, बाद में शूट हुई ये हॉरर फिल्म, शूटिंग के दौरान हुआ था ये हादसा

फिल्म ‘1920’ की शूटिंग एक भूतिया हवेली में हुई थी। इस हवेली में तीन लोगों की मौत हुई थी जिनकी आत्मा आज भी वहां भटकती है। शूटिंग के दौरान लोगों ने काफी अजीब चीजों को महसूस किया था।

मुंबईMay 23, 2024 / 08:10 pm

Swati Tiwari

film 1920

इस जगह हुई थी फिल्म की शूटिंग

2008 में आई फिल्म 1920 सबसे ज्यादा डरावनी फिल्मों में से एक है। इस फिल्म को अकेले देखने से पहले लोग 10 बार सोचते हैं। इस फिल्म की शूटिंग ऐसी जगह पर हुई थी जो सच में एक हॉन्टेड प्लेस था। फिल्म के डायरेक्टर विक्रम भट्ट को ये लोकेशन ढूंढने में काफी वक्त लगा था। ये जगह इंग्लैंड का एलर्टन कैसल था जहां पर ये पूरी फिल्म शूट हुई थी।

इस हॉन्टेड हवेली में शूट हुई थी फिल्म

ये घर एक अरबपति का था जिसने पहले एक आदमी का कत्ल किया और फिर अपनी पत्नी का कत्ल कर दिया था। बाद में उस शख्स ने भी आत्महत्या कर ली थी। कहते हैं उन तीनों की आत्मा आज भी उस हवेली में भटकती है। बताया जाता है कि इस हवेली में एक महिला की खूबसूरत पेंटिंग टंगी हुई थी। जिसकी कई लोगों ने तस्वीर लेने की कोशिश की, लेकिन वो पेंटिंग हमेशा धुंधली नजर आई। शूटिंग के दौरान भी ये हादसा हुआ।  अलग-अलग एंगल से भी फोटो लेकर देखी गई, लेकिन कोई इसे अपने कैमरे में कैद नहीं कर पाया। ये एहसास फिल्म की लीड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) और डायरेक्टर  विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) को भी हुआ था।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / तीन लोगों के कत्ल के बाद उसी हवेली में दफनाया शव, बाद में शूट हुई ये हॉरर फिल्म, शूटिंग के दौरान हुआ था ये हादसा

ट्रेंडिंग वीडियो