scriptशादी समारोह से लौट रही लड़की की दर्दनाक मौत, इधर-उधर फैले मिले सिर के टुकड़े, नाराज ग्रामीणों ने किया हाइवे जाम | Highway Accident News On NH 148 Unknown Vehicle Crushed Head Of 17 Year Girl Coming From Wedding Ceremony | Patrika News
बूंदी

शादी समारोह से लौट रही लड़की की दर्दनाक मौत, इधर-उधर फैले मिले सिर के टुकड़े, नाराज ग्रामीणों ने किया हाइवे जाम

Rajasthan Road Accident: बूंदी के एनएच 148 डी पर नैनवां से आठ किमी दूर कचरावता गांव के पास मंगलवार रात को अज्ञात वाहन ने कचरावता गांव निवासी 17 वर्षीय लड़की लक्ष्मी नागर को कुचल दिया। वाहन से लड़की का सिर कुचल जाने पर अवशेष इधर-उधर फैल गए।

बूंदीMay 15, 2024 / 11:50 am

Akshita Deora

अज्ञात वाहन से कुचलकर मरी कचरावता निवासी युवती लक्ष्मी

Bundi Accident News: बूंदी के एनएच 148 डी पर नैनवां से आठ किमी दूर कचरावता गांव के पास मंगलवार रात को अज्ञात वाहन ने कचरावता गांव निवासी 17 वर्षीय लड़की लक्ष्मी नागर को कुचल दिया। वाहन से लड़की का सिर कुचल जाने पर अवशेष इधर-उधर फैल गए। हादसे की सूचना पर सबसे पहले नैनवां थाना पुलिस मौके पर पहुंची। घटना स्थल टोंक जिले के नगरफोर्ट थाने में होने से नैनवां पुलिस ने नगरफोर्ट पुलिस को सूचना दी। तब तक शव सड़क पर ही पड़ा रहा।
नगरफोर्ट पुलिस के देरी से पहुंचने से ग्रामीणों में रोष व्याप्त हो गया और हाइवे को जाम कर दिया। जिससे हाइवे पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। जाम की सूचना पर उनियारा पुलिस व नगरफोर्ट पुलिस भी मौके पर पहुंची। तीनो थानों नैनवां, टोंक जिले के नगरफोर्ट व उनियारा की पुलिस ने ग्रामीणों को समझाया उसके बाद ग्रामीणों ने जाम हटाया। घटना स्थल टोंक जिले के नगरफोर्ट क्षेत्र में होने से नगरफोर्ट पुलिस ने शव को उठाया व देर रात पोस्टमार्टम के लिए नैनवां चिकित्सालय में लेकर आए और शव मोर्चरी में रखवाया।
यह भी पढ़ें

अतिक्रमण के खिलाफ अभियान में गरजा बुलडोजर, इस सांसद के होटल पर भी हुई कार्रवाई

घर पहुंचने से पहले मौत ने दबोच लिया

लड़की मंगलवार शाम को रजलावता गांव में रिश्तेदारों के यहां शादी समारोह में आई थी। खाना खाने के बाद टेम्पो से अपने गांव उतरकर सड़क पर एक तरफ खड़ी थी। भाई उसको लेने पहुंचा उससे पहले ही अज्ञात वाहन युवती को कुचलकर निकल गया। सड़क पर एकत्रित भीड़ से बहन को वाहन द्वारा कुचल दिए जाने की जानकारी मिली।

बीएसटीसी परीक्षा की तैयारी कर रही थी

लड़की ने नैनवां गांव में ही पढ़ रही थी। इस वर्ष 12वीं कक्षा की परीक्षा दी थी। वहीं रहकर बीएसटीसी की परीक्षा की तैयारी कर रही। पांच बहनों व एक भाई के बीच चौथे नम्बर की थी। पोस्टमार्टम के बाद शव घर पहुंचा तो परिवार में कोहराम मच गया।

अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज

नगरफोर्ट थानाधिकारी दिलीप सहल ने बताया कि बुधवार सुबह शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। मृतका के पिता की रिपोर्ट पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Hindi News/ Bundi / शादी समारोह से लौट रही लड़की की दर्दनाक मौत, इधर-उधर फैले मिले सिर के टुकड़े, नाराज ग्रामीणों ने किया हाइवे जाम

ट्रेंडिंग वीडियो