scriptरोलर-कॉस्टर पर बैठी लड़की ने गलती से गिराया अपना स्मार्टफोन नीचे, देखें वायरल वीडियो | Girl accidentally drops her phone from rollercoaster, watch viral video | Patrika News
हॉट ऑन वेब

रोलर-कॉस्टर पर बैठी लड़की ने गलती से गिराया अपना स्मार्टफोन नीचे, देखें वायरल वीडियो

रोलर-कॉस्टर पर बैठी लड़की गलती से कुछ ऐसा कर बैठती है जिसका उसे तुरंत पछतावा होता है। आइए देखते हैं वायरल वीडियो और जानते है क्या हुआ रोलर-कॉस्टर पर बैठी लड़की के साथ।

नई दिल्लीMay 02, 2024 / 04:30 pm

Tanay Mishra

girl accidentally drops her phone from rollercoaster

girl accidentally drops her phone from rollercoaster

अक्सर ही लोगों के साथ कुछ ऐसा हो जाता है जिनका उन्हें तुरंत पछतावा होता है। सोशल मीडिया के इस दौर में अक्सर ही कई तरह के वीडियो सामने आते हैं। इनमें अलग-अलग तरह के वीडियो होते हैं और ऐसे वीडियो भी होते हैं जिनमें लोगों को अपनी हरकतों का तुरंत पछतावा होते हुए भी दिखाया जाता है। ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है जिसमें एक लड़की कुछ ऐसा कर बैठती है जिसका उसे तुरंत पछतावा होता है।

रोलर-कॉस्टर पर बैठी लड़की ने निकाला स्मार्टफोन, गिरा नीचे

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में रोलर-कॉस्टर पर एक लड़की को बैठे हुए दिखाया गया है। रोलर-कॉस्टर जैसे ही ऊपर की तरफ जाता है, लड़की अपना स्मार्टफोन निकाल लेती है। लेकिन उसे इस बात का ध्यान नहीं रहता कि रोलर-कॉस्टर के ऊपर की तरफ जाने से उसे स्मार्टफोन के गिरने की रिस्क भी है। और वैसा ही हुआ भी। रोलर-कॉस्टर जैसे ही ऊपर जाकर उल्टा होता है वैसे ही उसके हाथ से उसका स्मार्टफोन छूट जाता है और नीचे गिर जाता है। लड़की को भी तुरंत अपनी गलती का पछतावा होता है पर तब तक उसका स्मार्टफोन नीचे गिर चुका होता है।

इस वीडियो को नीचे देखा जा सकता है।

Home / Hot On Web / रोलर-कॉस्टर पर बैठी लड़की ने गलती से गिराया अपना स्मार्टफोन नीचे, देखें वायरल वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो